logo

  • 20
    10:50 pm
  • 10:50 pm
logo Media 24X7 News
news-details
जम्मू-कश्मीर

जम्मू-कश्मीर: शोपियां में एनकाउंटर, दो आतंकियों को सुरक्षाबलों ने मार गिराया

जम्मू-कश्मीर में आतंकियों के खिलाफ सुरक्षाबलों का ऑपरेशन जारी है. शोपियां जिले के चकुरा इलाके में सुरक्षाबलों ने आज दो आतंकियों को मार गिराया है.

जम्मू-कश्मीर में आतंकियों के खिलाफ सुरक्षाबलों का ऑपरेशन जारी है. शोपियां जिले के चकुरा इलाके में सुरक्षाबलों ने आज दो आतंकियों को मार गिराया है. हालांकि, अभी शव को बरामद नहीं किया जा सका है. फिलहाल, सर्च ऑपरेशन जारी है. इसके साथ ही पूरे इलाके की घेराबंदी की गई है.

बता दें कि सुरक्षाबलों को चकुरा इलाके में आतंकियों के छिपे होने का इनपुट मिला था. इसके बाद सीआरपीएफ और जम्मू-कश्मीर पुलिस के जवानों ने सर्च ऑपरेशन शुरू किया. इसी सर्च ऑपरेशन के दौरान आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर फायरिंग शुरू कर दी. जवाबी कार्रवाई में दो आतंकी मारे गए हैं.

इससे पहले सोमवार को श्रीनगर के रामबाग इलाके में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई थी. इस  मुठभेड़ में दो आतंकी मारे गए थे. इस एनकाउंटर में मारे गए दो आतंकियों में से एक की पहचान इरशाद अहमद डार के रूप में हुई थी, जो पिछले तीन सालों से एक्टिव था. अभी दूसरे आतंकी की पहचान नहीं हो पाई थी.

एक पुलिस अधिकारी ने कहा था, 'जम्मू-कश्मीर पुलिस और सीआरपीएफ की एक संयुक्त टीम को क्षेत्र में आतंकवादियों की उपस्थिति के बारे में विशेष जानकारी मिली थी. इसके बाद तलाशी अभियान शुरू किया गया. जैसे ही टीमें उस क्षेत्र में पहुंचीं, उन पर गोलीबारी की गई. दोनों ओर से फायरिंग चल रही थी.'

You can share this post!

Comments

Leave Comments