logo

  • 29
    12:10 am
  • 12:10 am
logo Media 24X7 News
news-details
क्राइम

UP: हापुड़ में ऑटो चालक ने की युवती की हत्या, ऐसे खुला राज

उत्तर प्रदेश के हापुड़ में एक ऑटो चालक ने युवती की हत्या कर दी है. मामला सिंभावली थाना क्षेत्र का है.

उत्तर प्रदेश के हापुड़ में एक ऑटो चालक ने युवती की हत्या कर दी है. मामला सिंभावली थाना क्षेत्र का है. गढ़मुक्तेश्वर के डीएसपी पवन कुमार के अनुसार ,युवक और युवती एक दूसरे को पहले से जानते थे. युवती सुबह एक कोचिंग में एडमिशन कराने के लिए अपने भाई के साथ बाइक से आई थी और उसके बाद कोचिंग जाने के लिए ऑटो का इंतजार करने लगी.

पुलिस की मुताबिक, युवती को छोड़कर उसका भाई वापस चला गया. जब ऑटो चालक आया तो वह उसके साथ बैठ कर चली गई. ऑटो में किसी बात को लेकर दोनों में विवाद हो गया, जिससे आवेश में आकर ऑटो चालक नूर हसन ने आफरीन के सिर पर व्हील पाना मारकर उसकी हत्या कर दी. 

हत्या के बाद ऑटो चालक, युवती को लेकर अस्पताल गया, जहां डॉक्टर ने उसकी हालत गंभीर बताते हुए किसी अन्य अस्पताल ले जाने को कहा. इसके बाद आरोपी युवक उसे हापुड़ के देवनंदिनी अस्पताल ले गया, जहां डॉक्टरों ने युवती को मृत घोषित कर दिया. इसके बाद युवती के फोन से आरोपी युवक ने परिवार को गुमराह करने की नियत से एक्सीडेंट की सूचना दी.

युवती के परिजनों ने शक होने पर पुलिस को घटना की जानकारी दी और पुलिस द्वारा सख्ती से पूछने पर आरोपी युवक ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है, जबकि परिजनों का कहना है कि ऑटो में युवती के साथ चालक ने छेड़खानी का प्रयास किया होगा, जिसका विरोध करने पर युवती के सिर में आरोपी ने व्हील पाना मारकर हत्या कर दी है.

You can share this post!

Comments

Leave Comments