logo

  • 20
    11:04 pm
  • 11:04 pm
logo Media 24X7 News
news-details
क्राइम

रेप के बाद अश्‍लील वीडियो बनाकर सिपाही ने किया ब्‍लैकमेल, पति को झूठे केस में फंसाने की दी धमकी

पति की किराने की दुकान पर आते-आते एक सिपाही ने उसकी पत्‍नी को ही निशाना बना लिया और रेप के बाद अश्‍लील वीडियो बनाकर 6 महीने तक ब्‍लैकमेल करता रहा. जब मामला खुलने लगा तो तो सिपाही ने धमकी दी कि किसी को कुछ बताया तो तेरे पति को झूठे मुकदमे में फंसा दूंगा. शर्मसार कर देने वाला यह मामला उत्‍तर प्रदेश के रामपुर जिले का है.

रामपुर थाना पटवाई के सिपाही पर महिला ने तमंचे के बल पर लगाया दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है. पीड़ित महिला ने इंसाफ के लिए पुलिस अधीक्षक से गुहार लगाई है. इस मामले पर पुलिस अधीक्षक ने संज्ञान लिया और आरोपी सिपाही अमित कुमार के खिलाफ थाना पटवाई में एफआईआर दर्ज कर पुलिस जांच में जुट गई है.

Representative image

  • 3/5
  •  

पीड़िता के मुताबिक, सिपाही अमित कुमार ने उसके साथ तमंचे के बल पर जबरदस्ती दुष्कर्म किया और उसके बाद उसकी अश्लील वीडियो बनाकर उसको ब्लैकमेल करने लगा और यहां तक कहा कि अगर तूने इसके बारे में किसी को बताया तो मैं तेरे पति को झूठे मुकदमे में फंसा दूंगा.

हिम्मत जुटाते हुए पीड़ित महिला ने अपने पति को इस पूरे वाकये के बारे में बताया, तब उसका पति अपनी पत्नी को लेकर पुलिस अधीक्षक से मिला और इस मामले पर थाना पटवाई में मामला दर्ज कराया. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच में जुट गई है. जब रक्षक ही भक्षक बन जाएगा तो आम इंसान अपनी फरियाद लेकर कहां जाएगा जो पुलिस रक्षा के लिए बनाई गई है, जब वही भक्षक बन जाएगा तो कैसे लोग पुलिस पर भरोसा करेंगे?

 

Representative image

  • 4/5
  •  

दरअसल, थाना पटवाई क्षेत्र में पीड़िता के पति की गांव में ही बिजली की दुकान है और दुकान के पीछे ही उसका मकान है. उसके यहां थाना पटवाई का एक सिपाही अमित कुमार कुछ सामान के लिए आया करता था. तभी उसने उसकी पत्नी पर बुरी नजर रखना शुरू कर दी और उसकी बाद में उसने दुष्कर्म किया. दुष्कर्म कर उसकी पत्नी की अश्लील वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल भी किया और साथ ही साथ उसे यह भी धमकी दी कि अगर तूने इस बात के बारे में किसी को बताया तो वह उसके पति को झूठे मुकदमे में फंसा देगा.

वहीं पीड़ित विवाहिता ने अपनी पीड़ा मीडिया के सामने बयां करते हुए कहा कि पटवाई थाने का एक सिपाही ने मेरे साथ रेप किया. जब मैं अपने घर पर सोई हुई थी, तब मकान के पीछे से सिपाही घर में आ गया और मेरी गंदी फोटो खींच ली मुझे ब्लैकमेल कर रहा है. सिपाही ने कहा था कि जैसा मैं कहता हूं, तुम वैसा करती रहेगी तो मैं किसी को यह वीडियो नहीं दिखाऊंगा. मैं डर गई. उसने मुझे धमकी दी और मेरे सीने पर तमंचा रख रेप किया.

Representative image

  • 5/5
  •  

पीड़िता ने कहा कि छह-सात महीने से मेरे साथ गलत हो रहा है. दो दिन पहले मेरे पति ने देख लिया. मैंने सिपाही से कहा तुम यहां से निकल जाओ, मेरे पति देख लेंगे लेकिन वह जा ही नहीं रहा था. पीड़िता ने कहा मुझे सिपाही ने धमकी दी है कि मैं तेरे आदमी को मार दूंगा या उसे किसी झूठे मुकदमे में फंसा दूंगा. 

वहीं, इस मामले के बारे में अपर पुलिस अधीक्षक अरुण कुमार सिंह ने बताया थाना पटवाई के एक आरक्षक पर एक महिला के पति ने आरोप लगाया है. आरक्षक ने उसकी पत्नी के साथ जबरदस्ती अवैध संबंध बनाएं तथा उसकी अश्लील वीडियो भी बनाई और उसको धमकी भी दी. इस आधार पर जो सूचना प्राप्त हुई है. थाना पटवाई में आईपीसी की धारा 376 (2), 452 और 506 के तहत केस दर्ज हुआ है. विवेचना से जो तथ्य सामने आएंगे, उन तथ्यों के आधार पर आरक्षक के विरुद्ध विधिक कार्रवाई की जाएगी.

You can share this post!

Comments

Leave Comments