logo

  • 20
    10:11 pm
  • 10:11 pm
logo Media 24X7 News
news-details
क्राइम

भोपाल: पबजी खेलते हुए नाबालिग से की दोस्ती, फिर तीन लड़कों ने दिया गैंगरेप को अंजाम

भोपाल की इस पीड़ित लड़की का आरोप है कि एक बार तीनों युवक उसे रम्भा नगर ले गए और उसके साथ वहां गैंगरेप किया. इसी दौरान उन्होंने पीड़िता का अश्लील वीडियो भी बनाया और उसके बाद से लगातार पिछले एक महीने से लड़की को ब्लैकमेल करने की आड़ में उसका कई बार गैंगरेप कर चुके थे.

मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में पुलिस ने एक नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप के आरोप में तीन युवकों को गिरफ्तार किया है. पीड़िता की इन लड़कों से दोस्ती पबजी गेम खेलने के दौरान हुई थी. 

अशोका गार्डन थाना प्रभारी आलोक श्रीवास्तव के मुताबिक 14 साल की एक नाबालिग लड़की ने एफआईआर दर्ज करवाई थी जिसमें उसने आरोप लगाया था कि लॉकडाउन के दौरान वो मोबाइल में पबजी गेम खेलती थी. इसी दौरान उसकी दोस्ती फुजेल, फरहान और रिजवान से हो गयी थी. इसके बाद लड़की की इनसे फोन पर बात भी होने लगी.

पीड़ित लड़की का आरोप है कि एक बार तीनों युवक उसे रम्भा नगर ले गए और उसके साथ वहां गैंगरेप किया. इसी दौरान उन्होंने पीड़िता का अश्लील वीडियो भी बनाया और उसके बाद से लगातार पिछले एक महीने से लड़की को ब्लैकमेल करने की आड़ में उसका कई बार गैंगरेप कर चुके थे.

बुधवार को आखिरकार लड़की ने अपने परिवार को अपने साथ हुई दरिंदगी की कहानी सुनाई. इसके बाद पीड़ित परिवार ने अशोका गार्डन थाना जाकर तीनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया. नाबालिग पीड़िता के बयान के आधार पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ धारा 376, 2(N), 376 DA, 506 और 5/6 पोक्सो एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज कर ली है. 

लड़की को सिर्फ आरोपियों के नाम और उनका मोबाइल नंबर पता था. पुलिस ने नंबर ट्रेस कर इन तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. पकड़े गए तीनों आरोपी फुजेल, फरहान और रिजवान भोपाल के रम्भा नगर इलाके में ही रहते हैं. इसी इलाके में इन तीनों आरोपियों पर नाबालिग के साथ गैंगरेप का आरोप है. 

 

You can share this post!

Comments

Leave Comments