logo

  • 26
    07:15 pm
  • 07:15 pm
logo Media 24X7 News
news-details
बिहार

23 अक्टूबर से मिशन बिहार पर PM मोदी, 12 दिन में 12 रैलियां करेंगे, हर मंच पर नीतीश होंगे साथ

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 23 अक्टूबर से मिशन बिहार का आगाज करेंगे. वह बिहार विधानसभा चुनाव के दौरान 12 रैलियों को संबोधित करेंगे. खास बात है कि हर मंच पर जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार मौजूद रहेंगे.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 23 अक्टूबर से मिशन बिहार का आगाज करेंगे. वह बिहार विधानसभा चुनाव के दौरान 12 रैलियों को संबोधित करेंगे. खास बात है कि हर मंच पर जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार मौजूद रहेंगे. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हर रोज तीन रैलियों को संबोधित करेंगे.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की 23 अक्टूबर को पहली रैली सासाराम, गया और भागलपुर में होगी, जबकि 28 अक्टूब को दूसरी रैली दरभंगा, मुजफ्फरपुर और पटना में होगी. एक नवंबर को तीसरी रैली छपरा, मोतिहारी और समस्तीपुर में होगी और आखिर रैली 3 नवंबर को सहरसा, अररिया और बेतिया में होगी.

गौरतलब है कि बिहार में एनडीए ने अपना प्रचार तूफानी तरीके से शुरू कर दिया है. नीतीश कुमार लगातार अब जनसभाएं कर रहे हैं, पहले वो सिर्फ वर्चुअल रैली कर रहे थे लेकिन अब एक्चुअल रैली भी कर रहे हैं. वहीं, बीजेपी की ओर से पार्टी प्रमुख जेपी नड्डा लगातार बिहार में प्रचार कर रहे हैं. 23 से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी खुद रण में उतरेंगे.

इस बार भी बिहार में एनडीए में जेडीयू ही बड़ा भाई बनकर सामने आई है. सीटों के बंटवारे में जदयू को 122 और भाजपा को 121 सीटें मिली थीं. इनमें से जेडीयू ने अपने कोटे से जीतन राम मांझी की हम पार्टी को 7 सीटें दी थीं, जबकि बीजेपी ने अपने कोटे से मुकेश सहनी की VIP को 11 सीटें दी थीं. 

वहीं, इस बार लोक जनशक्ति पार्टी एनडीए का हिस्सा नहीं है. चिराग पासवान पहले से ही नीतीश कुमार से खफा चल रहे हैं और उन्होंने अकेले चुनाव लड़ने का ऐलान कर दिया है. भाजपा के कई नेता लोजपा में शामिल हो चुके हैं. वहीं, चिराग पासवान लगातार हुंकार भर रहे हैं कि इस बार भाजपा की अगुवाई में सरकार बनेगी और लोजपा उसके साथ रहेगी. 

You can share this post!

Comments

Leave Comments