logo

  • 25
    06:36 am
  • 06:36 am
logo Media 24X7 News
news-details
बिजनेस

Amazon-Flipkart Sale LIVE: स्मार्टफोन्स सहित कई प्रोडक्ट्स पर मिल रही है छूट, पढ़ें बेस्ट डील्स

स्वागत है आप सब का हमारे इस लाइव ब्लॉग में. आज हमारा फोकस फेस्टिव सीजन सेल पर है. Amazon और Flipkart पर सेल चल रही है. अगर आप भी स्मार्टफोन खरीदने की तैयारी में हैं तो आप यहां डील्स के बारे में जान सकते हैं.

Amazon ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल इन ग्राहकों के लिए हुई शुरू, फोन्स पर यहां देखें बेस्ट डील्स

Amazon के ग्रेट इंडियन फेस्टिवल की शुरुआत ऐमेजॉन प्राइम मेंबर्स के लिए हो गई है. वहीं, रेगुलर ग्राहकों के लिए सेल कल यानी 17 अक्टूबर से ओपन कर दी जाएगी. फिलहाल प्राइम मेंबर्स डील्स और डिस्काउंट्स का लाभ ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म से ले सकते हैं. साथ ही आपको बता दें फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डेज सेल को सभी ग्राहकों के लिए ओपन कर दिया गया है.

Flipkart Sale: iPhone सहित कई पॉपुलर स्मार्टफोन्स पर 20,000 तक का डिस्काउंट

आज यानी 16 अक्टूबर से Flipkart के बिग बिलियन डेज सेल की शुरुआत सभी के लिए कर दी गई है. फ्लिपकार्ट के इस फेस्टिवल सेल की शुरुआत ऐमेजॉन की सेल के एक दिन पहले हुई है. हालांकि, ऐमेजॉन ग्रेट इंडियन सेल की शुरुआत आज से प्राइम मेंबर्स के लिए जरूर कर दी गई है. बहरहाल, फ्लिपकार्ट की बिग बिलियन डेज सेल 21 अक्टूबर तक जारी रहेगी. 

Google Pixel 4a की बिक्री भारत में शुरू, जानें कीमत-फीचर्स-ऑफर्स

Google Pixel 4a को अब भारत में सेल में उपलब्ध करा दिया गया है. गूगल ने इस फोन को देश में पिछले हफ्ते लॉन्च किया था. Pixel 4a, Pixel 3a का ही अपडेट है. 

Xiaomi का दिवाली धमाका, आज 1 रुपये में बिकेगा 12,999 वाला ये Redmi फोन

Xiaomi ने अपनी ऑफिशियल वेबसाइट पर दिवाली विद मी सेल का आयोजन किया है. सेल की शुरुआत आज यानी 16 अक्टूबर से हुई है और ये सेल 21 अक्टूबर तक जारी रहेगी.

6,000mAh वाले Galaxy F41 की पहली सेल आज, 2,500 तक का डिस्काउंट

Samsung ने हाल ही में भारतीय मार्केट में Galaxy F41 लॉन्च किया है. इसकी बिक्री पहली बार आज शुरू हो रही है. इसे Flipkart Big Billion Days सेल के दौरान खरीदा जा सकता है.

Galaxy S20 फ़ैन एडिशन की बिक्री शुरू, मिल रहा है 4,000 रुपये का डिस्काउंट

Samsung ने हाल ही में भारत में Galaxy S20 Fan Edition लॉन्च किया है. आज से इसकी बिक्री शुरू हो रही है. ये प्रीमियम स्मार्टफोन कंपनी के फ्लैगशिप Galaxy S20 का लाइट वेरिएंट कहा जा सकता है.

You can share this post!

Comments

Leave Comments