logo

  • 20
    11:29 pm
  • 11:29 pm
logo Media 24X7 News
news-details
उत्तर प्रदेश

पीलीभीत: नींद के झोंके में पिकअप ड्राइवर ने बस को मारी टक्कर, 7 लोगों की मौत

उत्तर प्रदेश के पीलीभीत में नेशनल हाईवे- 30 पर आज तड़के एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया. इस हादसे में 7 लोगों की मौत हो गई और 24 से ज्यादा लोग घायल हो गए.

उत्तर प्रदेश के पीलीभीत में नेशनल हाईवे- 30 पर आज तड़के एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया. इस हादसे में 7 लोगों की मौत हो गई और 24 से ज्यादा लोग घायल हो गए. मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि पिकअप वैन के ड्राइवर को सुबह सुबह नींद की झपकी आ गई. इस दौरान उसने चलती बस में टक्कर मार दी, जिससे बस पलट गई. इस दुर्घटना में बस में बैठे 6 यात्री और पिकअप में बैठे 1 शख्स की मौत हो गई. 

रिपोर्ट के मुताबिक ये हादसा आज तड़के 3 से 4 बजे के बीच में हुआ. जब लखनऊ से आ रही पीलीभीत डिपो की बस को पिकअप चालक ने टक्कर मार दी. टक्कर लगते ही बस पलट गई. इस हादसे में 7 यात्रियों की मौके पर ही मृत्यु हो गई. इसमें एक महिला शामिल है. 24 घायलों में से 8 की हालत गंभीर है. इनका जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है. 

 

एक स्थानीय नागरिक ने बताया कि लखनऊ से बस पीलीभीत आ रही थी, जबकि इसके विपरित दिशा में पिकअप जा रही थी. इसी दौरान तेज रफ्तार से आ रही बस को पिकअप चालक ने टक्कर मार दी. टक्कर इतनी तेज थी कि बस का संतुलन बिगड़ गया और बस पलट गई. चश्मदीदों का कहना है कि बस में यात्री तो सवार थे ही पिकअप में भी कुछ लोग बैठे थे. हादसे में बस में बैठे 6 यात्रियों की और पिकअप में बैठे एक यात्री की मौत हुई है. 

You can share this post!

Comments

Leave Comments