logo

  • 27
    08:38 am
  • 08:38 am
logo Media 24X7 News
news-details
क्राइम

प्रयागराजः अतीक अहमद के एक और करीबी के अवैध आशियाने पर चला बुलडोजर

जुल्फिकार उर्फ तोता को अतीक गैंग का शॉर्प शूटर कहा जाता है. इन दिनों वह आगरा जेल में बंद है. तोता हिस्ट्रीशीटर है और उस पर गैंगस्टर भी लगा हुआ है. उसके खिलाफ तकरीबन दो दर्जन से अधिक आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं. इनमें कई मुकदमे हत्या-हत्या के प्रयास, लूट-बलवा करने समेत कई दूसरी गंभीर धाराओं में दर्ज हैं.

बिहार चुनाव को देखते हुए पुलिस पूरी मुस्तैदी के साथ अपने काम में जुटी है. चेकिंग के दौरान एनएच 31 पर बंगाल बॉर्डर पर बनाए गए चेकपोस्ट पर गाड़ियों की जांच के दौरान पुलिस ने 65 लाख रुपये बरामद किए. रविवार शाम को रामपुर मद्य निषेध चेकपोस्ट पर 60 लाख और फरिगोड़ा चेक पोस्ट पर पांच लाख रुपये जब्त किेए गए. पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है. 

रामपुर चेक पोस्ट पर दालकोला की दिशा से आ रही डब्ल्यूबी 08 जी 3216 नंबर की इनोवा क्रिस्टा कार को रोका गया था. गाड़ी के रुकते ही कार में बैठे लोग जांच का विरोध करने लगे, जिससे पुलिस का शक हुआ और तलाशी के दौरान कार में अलग-अलग हिस्सों में नोटों को छुपा कर रखा गया था. मौके पर तैनात पुलिसकर्मियों ने फौरन आला अधिकारियों को घटना की जानकारी दी. 

वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस को मिले 65 लाख रुपये

पूछताछ के दौरान कार सवार जमशेदपुर निवासी सुबलू चौधरी ने बताया कि वो कोलकाता स्थित चाय कंपनी में काम करते हैं.  बंगाल के चालसा स्थित सैमसंग टी स्टेट में लेबर पेमेंट करने के लिए वह कोलकाता से रुपये लेकर चालसा जा रहे थे. लेकिन कार के विभिन्न स्थानों में रुपये छिपा कर रखे जाने के सवाल पर सुबलू ने बताया कि कंपनी के द्वारा रुपये सेट कर दिया गया है. 

पुलिस ने इस मामले की जांच में जुटी 

इस मामले में एसडीएम शहनवाज अहमद नियाजी किशनगंज का कहना है कि बिहार विधानसभा को लेकर किशनगंज पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है. बिहार बंगाल सीमा पर वाहन चेकिंग के दौरान 65 लाख रुपये जब्त किए गए. अब पुलिस इस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है. रुपयों को गाड़ी के अंदर बड़ी चलाकी से छुपा कर रखा गया था. 

You can share this post!

Comments

Leave Comments