logo

  • 26
    05:49 pm
  • 05:49 pm
logo Media 24X7 News
news-details
क्राइम

बलिया विधायक पर बीजेपी आलाकमान सख्त, जांच में दखल दिया तो होगा एक्शन

सूत्रों के हवाले से खबर है कि बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने यूपी बीजेपी अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह को बलिया की घटना को लेकर फ़ोन किया और बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह के व्यवहार को लेकर चेतावनी देते हुए कड़ी आपत्ति जताई है.

बलिया गोलीकांड पर भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) विधायक सुरेंद्र सिंह के बयान से पार्टी हाईकमान नाराज है. सूत्रों के हवाले से खबर है कि बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने यूपी बीजेपी अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह को बलिया की घटना को लेकर फ़ोन किया और बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह के व्यवहार को लेकर चेतावनी देते हुए कड़ी आपत्ति जताई है.

यूपी बीजेपी अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह से जेपी नड्डा ने कहा कि विधायक सुरेंद्र सिंह, बलिया घटना की जांच में किसी प्रकार का दखल देने की कोशिश ना करें, नहीं तो पार्टी उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई करेगी. इससे पहले मुख्य आरोपी धीरेंद्र सिंह के समर्थन में आए बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह को स्वतंत्र देव सिंह ने लखनऊ तलब किया था.

आरोपी के परिवार के बीच जाकर रोए थे विधायक
बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह पर आरोप है कि उन्होंने बलिया कांड के आरोपी धीरेंद्र सिंह के पक्ष में परिवार के साथ जाकर पुलिस से मुलाकात की थी. सुरेंद्र सिंह, धीरेंद्र सिंह के परिवार वालों के बीच जाकर रोए भी थे, जिसका वीडियो वायरल हुआ था. इसके बाद से ही बीजेपी पर आरोपी का साथ देने का आरोप भी लग रहा है.

सड़क पर उतरने की दी थी चेतावनी
17 अक्टूबर की सुबह बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह रेवती थाना में दूसरे पक्ष के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने पहुंचे थे. विधायक सुरेंद्र सिंह ने कहा था कि अगर दूसरे पक्ष के खिलाफ केस दर्ज नहीं होगा तो धरने पर बैठ जाऊंगा. वहीं, सुरेंद्र सिंह के बेटे ने भी योगी सरकार को चेतावनी दे दी थी. बेटे विद्याभूषण सिंह हजारी ने फेसबुक के जरिए कहा था, 'योगी जी, अब बर्दाश्त के बाहर हो रहा है. आपकी शह पर प्रशासन अत्याचार का अंत कर रहा है. मजबूर होकर सड़क पर उतरेंगे.' 

You can share this post!

Comments

Leave Comments