logo

  • 27
    01:52 am
  • 01:52 am
logo Media 24X7 News
news-details
क्राइम

दिल्ली: फर्जी सेल्स टैक्स अफसर बने बदमाश, ड्राइवर को बंधक बनाकर 5 लाख रुपये के ड्राई फ्रूट लूटे

बदमाशों ने घटना को अंजाम देते हुए ट्रक भी ले लिया. हालांकि बदमाश ट्रक को पूर्वी दिल्ली के गाजीपुर फ्लाई ओवर पर छोड़कर फरार हो गए. इस वारदात की 20 अक्टूबर को नई दिल्ली इलाके में शिकायत

देश की राजधानी दिल्ली में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां ड्राई फ्रूट से भरे ट्रक में बदमाश सेल्स टैक्स अफसर बनकर दाखिल हुए और ट्रक के ड्राइवर को बंधक बनाकर पांच लाख रुपये के ड्राई फ्रूट लूट लिए. वहीं इस घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस जांच में जुट चुकी है.

घटना को नई दिल्ली के तिलक मार्ग इलाके में अंजाम दिया गया. यहां पर ड्राई फ्रूट से भरे ट्रक को 3 बदमाशों ने 19 अक्टूबर की शाम को रोक दिया. इस दौरान बदमाशों ने खुद को सेल्स टैक्स अधिकारी बताया. वहीं बदमाशों ने इसके बाद ड्राइवर को बंधक बनाकर 5 लाख रुपये के ड्राई फ्रूट लूट लिए.

बदमाशों ने घटना को अंजाम देते हुए ट्रक भी ले लिया. हालांकि बदमाश ट्रक को पूर्वी दिल्ली के गाजीपुर फ्लाई ओवर पर छोड़कर फरार हो गए. इस वारदात की 20 अक्टूबर को नई दिल्ली इलाके में शिकायत की गई. मामले में पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है. फिलहाल आरोपी फरार है और पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है.

पुलिस का कहना है कि आरोपियों को पकड़ने के लिए सीसीटीवी फुटेज की जांच करने, सीडीआर का विश्लेषण करने और आरोपियों को पकड़ने के लिए खुफिया जानकारी इकट्ठा करने के लिए कई टीमें बनाई गई हैं. फिलहाल मामले की जांच की जा रही है.

की गई.

You can share this post!

Comments

Leave Comments