logo

  • 20
    10:57 am
  • 10:57 am
logo Media 24X7 News
news-details
क्राइम

Gopalganj: ओवरटेक कर रोकी बाइक, फिर एडवोकेट पर चलाने लगे ताबड़तोड़ गोलियां

बिहार के गोपालगंज में अपराधियों ने सिविल कोर्ट के सीनियर एडवोकेट नवीन कुमार को गोलियों से छलनी कर दिया. घायल नवीन कुमार को इलाज के लिए सदर अस्पताल में लाया गया, जहां उनकी हालत चिंताजनक देख डॉक्टरों ने मेडिकल कॉलेज गोरखपुर रेफर कर दिया. नवीन कुमार को छह गोलियां लगी हैं. घटना थावे थाने के पास बेदू टोला के समीप हुई. बाइक सवार चार अपराधी वारदात को अंजाम देने के बाद हवाई फायरिंग करते हुए फरार हो गए. वहीं इस घटना के बाद वकीलों में आक्रोश बढ़ गया है.

दरअसल, उचकागांव थाने के जमसड़ी गांव के रहने वाले 40 वर्षीय एडवोकेट नवीन कुमार बाइक से सिविल कोर्ट में केस की पैरवी के लिए आ रहे थे. इसी बीच थावे थाने के बेदू टोला के पास बाइक सवार अपराधियों ने ओवरटेक कर बाइक रुकवाई और ताबड़तोड़ गोलियां चलानी शुरू कर दीं. पुलिस सूत्रों के मुताबिक छह गोलियां लगने के बाद एडवोकेट मौके पर ही गिरकर बेहोश हो गए.

पुलिस आनन-फानन में एडवोकेट को उठाकर सदर अस्पताल लेकर आई. घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने सड़क को जाम कर दिया है. उधर, एसपी मनोज कुमार तिवारी ने इस वारदात को गंभीरता से लेते हुए पूरे इलाके को सील करा दिया. अर्धसैनिक बलों की टीम ने बेदू टोला, थावे और आसपास की प्रमुख सड़कों को सील कर अपराधियों की तलाश शुरू कर दिया.

इस घटना की सूचना मिलने के बाद व्यवहार न्यायालय के सभी एडवोकेट न्यायालय कार्य का बहिष्कार कर स्थानीय स्टेट बैंक चौराहे पर प्रदर्शन व नारेबाजी करने लगे. वे अपराधियों को जल्द गिरफतार करने के नारे लगाते रहे.

जिसके बाद प्रदर्शनकारी वकीलों के बीच एसपी मनोज कुमार तिवारी पहुंचे और जिला विद्यिज्ञ संघ के अध्यक्ष प्रेमनाथ मिश्र और सचिव शैलेन्द्र तिवारी सहित अन्य पदाधिकारियों से अपराधियों की गिरफ्तारी 24 घंटे के अंदर करने का आश्वासन दिया.

 

आश्वासन के बाद उग्र वकीलों ने अपना अंदोलन वापस लिया. पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार तिवारी ने बताया कि अपराधियों की पहचान कर ली गई है. जल्द ही गिरफ्तारी कर ली जाएगी. 

You can share this post!

Comments

Leave Comments