logo

  • 19
    11:16 pm
  • 11:16 pm
logo Media 24X7 News
news-details
क्राइम

सासाराम में तेजस्वी बोले- लालू राज में बाबू साहब के सामने सीना तानकर चलते थे गरीब

बिहार में पहले चरण के मतदान से पहले आज प्रचार का आखिरी दिन है. सासाराम में रैली के दौरान तेजस्वी यादव ने सिस्टम पर फिर निशाना साधा और नीतीश सरकार पर सवाल खड़े किए.

बिहार विधानसभा चुनाव में प्रचार तेजी से जारी है. राष्ट्रीय जनता दल के नेता तेजस्वी यादव एक दिन में दर्जनभर सभाएं कर रहे हैं. सोमवार को तेजस्वी रोहतास जिले के डिहरी विधानसभा पहुंचे, जहां पार्टी प्रत्याशी के लिए वोट मांगते वक्त उन्होंने कुछ ऐसा बयान दिया जिसकी हर ओर चर्चा है. 

अपनी सभा में तेजस्वी यादव ने कहा कि जब लालू यादव का राज था, तो गरीब सीना तान के बाबू साहब के सामने चलते थे. राजद नेता ने कहा कि हमारी सरकार आएगी तो हम सब लोगों को साथ लेकर चलेंगे. जो अपराध करेगा उसे सजा मिलेगी, जो कर्मचारी काम करेंगे उन्हें सम्मान मिलेगा.

तेजस्वी ने इस दौरान सिस्टम पर सवाल खड़े किए, साथ ही कहा कि हमारी सरकार आने पर हर किसी को मौका दिया जाएगा. सभी को बराबर का मौका मिलना चाहिए.

तेजस्वी यहां मंच पर पार्टी प्रत्याशी फतेह बहादुर सिंह के लिए प्रचार करने आए थे. इस दौरान तेजस्वी यादव के निशाने पर राज्य की सरकार ही रही, उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार अब हेलिकॉप्टर में उड़ रहे हैं लेकिन जब मजदूरों को बुलाना था तो हेलिकॉप्टर नहीं उड़ाया.

गौरतलब है कि तेजस्वी यादव हर रोज दर्जनों रैली कर रहे हैं. सोमवार को पहले चरण के प्रचार का आखिरी दिन है, ऐसे में तेजस्वी की ओर से धुआंधार रैलियां की जा रही हैं. सोमवार को तेजस्वी यादव की हसनपुर, खगड़िया, सासाराम में चुनावी सभाएं रहीं.


सोमवार को प्रचार पर निकलने से पहले तेजस्वी यादव ने प्याज की माला हाथ में लेकर महंगाई का मुद्दा उठाया. तेजस्वी ने कहा कि आज प्याज 50-60 के पार जाकर 80 और 100 रुपये के दाम में बिक रहा है, ऐसे में बिहार सरकार के मुंह में दही क्यों जम गया है.

You can share this post!

Comments

Leave Comments