logo

  • 09
    04:17 am
  • 04:17 am
logo Media 24X7 News
news-details
क्राइम

हरियाणा: लव मैरिज के चार साल बाद युवक की हत्या, पत्नी सहित 11 लोगों पर एफआईआर

फतेहाबाद खंड के गांव नुरकी अहली में 32 वर्षीय युवक निशांत की बेरहमी से पीट-पीटकर कर हत्या कर दी गई. युवक यहां एक शादी समारोह में आया था. मृतक की बहन निताशा ने बताया कि शादी समारोह में भाई निशांत के पास उसकी पत्नी अनीता का फोन आया था.

हरियाणा के फतेहाबाद में एक युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. वह एक शादी समारोह में आया था, जहां से ससुराल पहुंच गया. बताया गया है कि चार साल पहले उसका प्रेम विवाह हुआ था. मृतक के परिजनों का आरोप है कि पत्नी ने धोखे से बुलाकर उसकी हत्या करवा दी है.

इस मामले में युवक के ससुराल पक्ष के 11 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई गई है. 

फतेहाबाद खंड के गांव नुरकी अहली में 32 वर्षीय युवक निशांत की बेरहमी से पीट-पीटकर कर हत्या कर दी गई. युवक यहां एक शादी समारोह में आया था. मृतक की बहन निताशा ने बताया कि शादी समारोह में भाई निशांत के पास उसकी पत्नी अनीता का फोन आया था. फोन आने के बाद निशांत अपनी ससुराल चला गया.

वहां उसके साथ क्या हुआ, ये जानकारी स्पष्ट नहीं है. परिजनों को उसकी मौत की सूचना मिली.  निताशा ने बताया कि चार साल पहले निशांत ने इंटर कास्‍ट लव मैरिज की थी. इसी बात का अनीता के घरवालों ने बदला लिया है. 

वहीं, इस मामले में डीएसफी फतेहाबाद अजैब सिंह ने बताया कि मृतक के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. परिजनों द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर 11 लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. कुछ लोगों को पुलिस ने हिरासत में भी लिया है, जिनसे पूछताछ की जा रही है. 

 

You can share this post!

Comments

Leave Comments