logo

  • 29
    06:48 am
  • 06:48 am
logo Media 24X7 News
news-details
राजनीति

मुजफ्फरपुर रैली में PM मोदी बोले- 'जंगलराज के युवराज' से बचके

मुजफ्फरपुर में रैली को संबोधित करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि एक तरफ महामारी हो और साथ ही जंगलराज वाले राज करने आ जाएं तो ये बिहार के लोगों पर दोहरी मार की तरह हो जाएगा. जंगलराज के युवराज से बिहार की जनता पुराने ट्रैक रिकॉर्ड के आधार पर और क्या अपेक्षा कर सकती है.

पीएम मोदी बोले- प्राइवेट कंपनियां भी बिहार से भाग जाएंगी

Posted by :-Media24x7

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि वो दल जिन्होंने बिहार को अराजकता दी, कुशासन दिया वो फिर मौका खोज रहे हैं. जिन्होंने बिहार के नौजवानों को गरीबी और पलायन दिया, सिर्फ अपने परिवार को हजारों करोड़ का मालिक बना दिया, वो फिर मौका चाहते हैं. वो दल जो बिहार के उद्योगों को बंद करने के लिए बदनाम हैं, जिनसे निवेशक कोसों दूर भागते हैं, वो लोग बिहार के लोगों को विकास के वायदे कर रहे हैं. सरकारी नौकरी तो छोड़िए, इन लोगों के आने का मतलब है, नौकरी देने वाली प्राइवेट कंपनियां भी बिहार से भाग जाएंगी.
 

PM मोदी ने दिया आत्मनिर्भर बिहार का नारा

Posted by :-Media24x7

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि ये चुनाव आने वाले दशक में, इस सदी में बिहार के भविष्य को तय करेगा. आपका एक वोट ये तय करेगा कि आत्मनिर्भरता का संकल्प लेकर निकले भारत में बिहार की भूमिका क्या होगी? आपका एक वोट तय करेगा कि आत्मनिर्भर बिहार का लक्ष्य कितनी तेज़ी से हम पूरा कर पाएंगे. एनडीए सरकार इंफ्रास्ट्रक्चर पर जो निवेश कर रही है, गांवों के पास बेहतर सुविधाएं विकसित करने पर जोर दे रही है, उसका लाभ बिहार के लोगों को मिलने वाला है. इसके लिए 1 लाख करोड़ रुपये का स्पेशल फंड बनाया गया है.

 

PM मोदी बोले- जंगलराज के युवराज से क्या अपेक्षा कर सकते हैं

Posted by :-Media24x7

मुजफ्फरपुर रैली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि इस बार बिहार का चुनाव बहुत ही असाधारण परिस्थिति में हो रहा है. कोरोना के कारण आज पूरी दुनिया चिंता में है. महामारी के समय में बिहार को स्थिर सरकार बनाए रखने की जरूरत है. विकास को, सुशासन को सर्वोपरि रखने वाली सरकार की जरूरत है. आप कल्पना कर सकते हैं, एक तरफ महामारी हो और साथ ही जंगलराज वाले राज करने आ जाएं तो ये बिहार के लोगों पर दोहरी मार की तरह हो जाएगा. जंगलराज के युवराज से बिहार की जनता पुराने ट्रैक रिकॉर्ड के आधार पर और क्या अपेक्षा कर सकती है.

 

'पहले की सरकार का मंत्र था- पैसा हजम, परियोजना खत्म'

Posted by :-Media24x7

विपक्ष पर निशाना साधते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि पहले के समय जो लोग सरकार में थे उनका मंत्र रहा है - पैसा हजम परियोजना खत्म. उन्हें कमीशन शब्द से इतना प्रेम था कि कनेक्टिविटी पर कभी ध्यान ही नहीं दिया. केंद्र में एनडीए की सरकार बनने के बाद कोसी महासेतु का काम कई गुना तेजी से हुआ. कुछ दिनों पहले ही मुझे कोसी महासेतु के लोकार्पण का सौभाग्य मिला है. इससे 300 किलोमीटर की दूरी 20-22 किमी तक सिमट गई है. अब 8 घंटे की यात्रा सिर्फ आधे घंटे में ही पूरी होने लगी है.

 

PM मोदी ने गिनाई अपनी सरकार की उपलब्धि

Posted by :-Media24x7

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि हमने कहा था कि हर किसान के बैंक खाते में सीधी मदद भेजेंगे. आज करीब-करीब एक लाख करोड़ रुपये की सीधी मदद किसान के खाते में जमा कराई जा चुकी है. हमने कहा था कि हर गरीब का बैंक खाता खोलेंगे. आज 40 करोड़ से ज्यादा गरीबों का बैंक खाता खुल चुका है. हमने कहा था कि हर गरीब बहन-बेटी की रसोई में मुफ्त गैस कनेक्शन पहुंचाएंगे. आज उज्जवला योजना ने बिहार की भी करीब 90 लाख महिलाओं को लकड़ी के धुएं से मुक्त किया है. हमने कहा था हर गरीब को 5 लाख रुपये तक के मुफ्त इलाज की सुविधा देंगे. आज बिहार के भी हर गरीब को ये सुविधा मिल रही है.

 

PM मोदी ने विपक्ष पर साधा निशाना

Posted by :-Media24x7

दरभंगा रैली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि आज मां सीता अपने नैहर को तो प्रेम से निहार ही रही होंगी. अयोध्या पर भी आज यहां की नजर होगी. सदियों की तपस्या के बाद आखिरकार अयोध्या में श्रीराम मंदिर का निर्माण शुरु होगा. राम मंदिर की तारीख पूछने वाले अब मजबूरी में ताली बजा रहे हैं.

 

PM मोदी बोले- नीतीश की अगुवाई में आगे बढ़ रहा है बिहार

Posted by :-Media24x7

दरभंगा में रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि आज बिहार में पहले चरण का मतदान चल रहा है. जहां-जहां चुनाव चल रहा है, वहां के सभी साथियों से मेरा आग्रह है कि कोरोना से बचने के लिए पूरी सावधानी बरतें. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की अगुवाई में बिहार 15 साल से बढ़ रहा है. भाजपा और एनडीए की पहचान है कि जो कहते हैं वो करके दिखाते हैं. देश में पहली बार ये हुआ है, जब मैनिफेस्टो को उठाकर ये आंकलन लगाया जा रहा है कि आगे कौन सा कदम सरकार उठाने वाली है. 

 

नीतीश ने गिनाई केंद्र और राज्य सरकार की उपलब्धि

Posted by :-Media24x7

रैली को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कोशिश से बिहार में कोरोना के रोकने में हम कामयाब हुए. बिहार में कोरोना का रिकवरी रेट 95 फीसदी है. प्रवासी मजदूरों को लाने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विशेष ट्रेन का इंतजाम किया. इसके साथ ही हर व्यक्ति को मुफ्त अनाज दिया गया. हम लोगों ने भी हरसंभव मदद की कोशिश की. 

 

दरभंगा में पीएम मोदी की रैली शुरू

Posted by :-Media24x7

दरभंगा मे ंप्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की रैली शुरू हो गई है. 

 

8:18 AM(5 घंटे पहले)

PM मोदी ने की मतदान की अपील

Posted by :-Media24x7

बिहार में पहले चरण का मतदान जारी है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लोगों से सावधानी बरतते हुए मतदान करने की अपील की है. पीएम मोदी ने कहा, 'बिहार विधानसभा चुनावों में आज पहले दौर की वोटिंग है. सभी मतदाताओं से मेरा आग्रह है कि वे कोविड संबंधी सावधानियों को बरतते हुए, लोकतंत्र के इस पर्व में अपनी हिस्सेदारी सुनिश्चित करें. दो गज की दूरी का रखें ध्यान, मास्क जरूर पहनें. याद रखें, पहले मतदान, फिर जलपान!'

PM मोदी की पहली रैली दरभंगा में

बिहार के रण में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज फिर उतरेंगे. पीएम मोदी की पहली रैली दरभंगा के राज मैदान में सुबह करीब 11 बजे होगी. इसके बाद दूसरी रैली मुजफ्फरपुर के मोतीपुर चीनी मिल स्थित पचरुखी मैदान में और तीसरी रैली पटना हवाई अड्डे के निकट स्थित वेटनरी कॉलेज कैंपस में होगी. पीएम मोदी की रैली को लेकर प्रशासन ने पूरी तैयारी की है

You can share this post!

Comments

Leave Comments