logo

  • 25
    10:24 am
  • 10:24 am
logo Media 24X7 News
news-details
क्राइम

हरियाणवी सिंगर को मिली जान से मारने की धमकी, घर के बाहर हवाई फायरिंग

हरियाणा के सोनीपत के गन्नौर के गांव दातौली के रहने वाले हरियाणवी सिंगर सुमित गोस्वामी के घर के बाहर अज्ञात युवकों ने मंगलवार शाम हवाई फायरिंग कर दी.

हरियाणा के सोनीपत के गन्नौर के गांव दातौली के रहने वाले हरियाणवी सिंगर सुमित गोस्वामी के घर के बाहर अज्ञात युवकों ने मंगलवार शाम हवाई फायरिंग कर दी. फायरिंग करने वाले युवकों की वीडियो वायरल हो गई है. युवकों ने खुद को एक माह पहले सुसाइड कर चुके एक गायक का जानकार बता कर सुमित गोस्वामी व उसके परिवार को जान से मारने की धमकी दी है.

 सुमित के भाई अजीत के बयान पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है. शिकायत में गायक के भाई ने कहा है कि युवकों ने उसके भाई सुमित व उसके परिवार को जान से मारने की धमकी दी. अजीत ने उनकी कार का नंबर नोट कर लिया और मामले की शिकायत पुलिस कंट्रोल रूम में दी, जिस पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है.

कुछ दिनों पहले एक अन्य गायक ने सुमित गोस्वामी व एक लड़की पर आरोप लगाते हुए आत्महत्या कर ली थी. हवाई फायर करने वाले युवक खुद को उस गायक का जानकार बता रहे थे. पुलिस ने युवकों की कार के नंबरों के आधार पर उनकी पहचान कर ली है। युवक हांसी के रहने वाले हैं.

You can share this post!

Comments

Leave Comments