logo

  • 26
    02:19 pm
  • 02:19 pm
logo Media 24X7 News
news-details
क्राइम

रुबीना दिलैक ने उठाए बिग बॉस पर सवाल, TRP के लिए फेवरेटिज्म करने का आरोप

इससे पहले भी कई सीजन्स में बिग बॉस पर फेवरेटिज्म के आरोप लग चुके हैं. सीजन 13 में रश्मि देसाई और आसिम रियाज ने कई बार बिग बॉस पर पक्षपात करने और सिद्धार्थ की टीम को फेवर करने के आरोप लगाए थे.

बिग बॉस 14 की कंटेस्टेंट रुबीना दिलैक चर्चा में हैं. एक्ट्रेस ने एक बार फिर बिग बॉस पर सवाल उठाए हैं. बीते एपिसोड में रुबीना दिलैक ने बिग बॉस पर फेवरेटिज्म करने का आरोप लगाया. रुबीना इससे पहले भी सलमान खान और बिग बॉस के खिलाफ आवाज उठा चुकी हैं.

रुबीना दिलैक का बिग बॉस पर वार

दरअसल, गुरुवार के एपिसोड में रुबीना की टीम कैप्टेंसी टास्क हारी. एजाज खान घर के नए कैप्टन बने. रुबीना और उनकी टीम के मुताबिक, एजाज नहीं अभिनव को कैप्टन बनना चाहिए था. उनके मुताबिक, बिग बॉस ने एजाज की टीम द्वारा नियमों के उल्लंघन को नजरअंदाज करते हुए फैसला उनके हक में दिया. जिन चीजों के लिए कभी एजाज की टीम को नहीं टोका गया उनके लिए रुबीना की टीम और संचालक को बिग बॉस ने टोका.

अभिनव से बात करते हुए रुबीना ने कहा- मैं फिर से कह रही हूं फैसला उस फेवर में जाएगा जहां कवरेज वैल्यू के हिसाब से पलड़ा भारी और ज्यादा होगा. इसे समझो. मैं भी यही समझी हूं. अगर वो लोग टीआरपी या फुटेज जो भी दे रहे हैं तो उनके फेवर में फैसला जाएगा. वे रेड जोन में जाकर भी चिल्लम चिल्ली कर रहे हैं. रुबीना की इस बात से नैना सिंह भी सहमत दिखीं.

You can share this post!

Comments

Leave Comments