logo

  • 18
    07:20 pm
  • 07:20 pm
logo Media 24X7 News
news-details
रंगमंच

रुबीना के बाद कविता कौशिक ने उठाए बिग बॉस पर सवाल, की शो छोड़ने की बात

शो की शुरुआत में ही छह लोगों ने कविता पर गैर-जरूरी होने का ठप्पा लगाया. एजाज खान संग उनकी लड़ाई हुई, जिस दौरान उन्होंने काफी बहसबाजी देखी गई. इन सबसे दुखी कव‍िता ने शो के अंत में कव‍िता का गुस्सा फूट पड़ा और उन्होंने बिग बॉस पर अपनी नाराजगी जाहिर की.

बिग बॉस 14 के वीकेंड का वार में काफी ड्रामा देखने को मिला. शो में बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री लेने वाली कव‍िता कौश‍िक पूरे एप‍िसोड में अपसेट नजर आईं. शो की शुरुआत में ही छह लोगों ने उनपर गैर-जरूरी होने का ठप्पा लगाया. एजाज खान संग उनकी लड़ाई हुई, जिस दौरान उनकी काफी बहसबाजी देखी गई. इन सबसे दुखी होकर शो के अंत में कव‍िता का गुस्सा फूट पड़ा और उन्होंने बिग बॉस पर अपनी नाराजगी जाहिर की. 

शो में जब सारे ड्रामे खत्म हुए और सभी अपने अपने जोन्स में आकर बैठे तो कव‍िता ने कुछ भी कहने से मना कर दिया. उन्होंने बिग बॉस पर उंगली उठाते हुए कहा-  'मैंने एजाज को पैंपर किया, मस्ती की, लेक‍िन बिग बॉस ने वो सब कुछ नहीं दिखाया, सिर्फ मेरी निगेट‍िव साइड दिखाई. मेरा अच्छा साइड तो दिखाया ही नहीं. बिग बॉस निक्की तंबोली को जिताए, वो आपके शो के लिए अच्छी है. एजाज को, पव‍ित्रा को दिखाए, मुझे यहां नहीं रहना, मैं घर जाना चाहती हूं'.

कव‍िता का यह कहना हैरान करने वाला था क्योंकि जब वे शो में आईं थीं तब शो के दौरान वे कई बार टास्क्स को लेकर ये कहती नजर आईं हैं कि सब गेम है. फिर अचानक बिग बॉस के लिए उनका ये कहना थोड़ा अजीब था. कव‍िता से पहले रुबीना ने भी बिग बॉस पर सवाल खड़े किए हैं. 

कौन दो सदस्य जाएंगे घर से बाहर 

बता दें कव‍िता रेड जोन की नॉमिनेटेड कंटेस्टेंट हैं. उनके अलावा रुबीना दिलैक, निशांत मलकानी और जैस्मिन भसीन भी नॉमिनेटेड हैं. सोमवार के एप‍िसोड में यह देखने को मिलेगा कि कौन घर से बेघर होने वाला है. इसका फैसला ऑड‍ियंस वोट‍िंग के जर‍िए किया जाएगा. मजेदार बात ये है कि इस बार बिग बॉस 14 के घर में डबल एविक्शन होने वाला है.

You can share this post!

Comments

Leave Comments