logo

  • 26
    10:10 pm
  • 10:10 pm
logo Media 24X7 News
news-details
मूवी

एक्टर फराज खान का 46 साल की उम्र में निधन, लंबे समय से चल रहे थे बीमार

एक्टर फराज खान का निधन हो गया है. 46 साल की उम्र में फराज खान में बेंगलुरु के अस्पताल में अंतिम सांस ली थी.

साल 2020 बॉलीवुड के लिए किसी बुरे सपने जैसा साबित हो रहा है. इस कोरोना काल में  बॉलीवुड ने एक के बाद एक कई दिग्गज अभिनेताओं को हमेशा के लिए खो दिया है. अब एक्टर फराज खान का भी निधन हो गया है. 46 साल की उम्र में फराज खान ने बेंगलुरु के अस्पताल में अंतिम सांस ली. वे लंबे समय से बीमार चल रहे थे. पूजा भट्ट ने सोशल मीडिया पर ये खबर शेयर की है. उन्होंने ट्वीट कर फराज के जाने पर दुख जाहिर किया है.

फराज खान का निधन

पूजा भट्ट ने ट्वीट कर लिखा है- भारी दिल के साथ मुझे ये बताना पड़ रहा है कि फराज खान अब हमारे बीच नहीं रहे हैं. आप सभी की मदद और दुआ के लिए शुक्रिया. उनके परिवार के लिए सभी प्रार्थना करें. उनके जाने के बाद जो शून्य पैदा हुआ है उसे भरना अब मुमकिन नहीं होगा. वहीं एक और ट्वीट कर पूजा भट्ट ने उम्मीद जताई है कि फराज के गाने हमेशा याद रखे जाएंगे और हमेशा लोगों के दिल में बजते रहेंगे.

 

सलमान खान ने की थी मदद

फराज खान एक जमाने के काफी पॉपुलर एक्टर थे. उन्होंने मेहंदी, फरेब, दुल्हन बनू मैं तेरी, चांद बुझ गया जैसी कई फिल्मों में काम किया था. लेकिन बीते कुछ समय से ये एक्टर खराब तबीयत की वजह से लाइमलाइट से दूर था. आर्थिक स्थिति भी कुछ खास अच्छी नहीं चल रही थी. बताया गया था कि एक्टर सलमान खान ने इस मुश्किल समय में फराज की काफी मदद की. जब तक उनका बेंगलुरु के अस्पताल में इलाज चलता रहा, सलमान ने उनके सभी बिल्स का भुगतान किया था. उन्होंने फराज के परिवार पर किसी भी तरह का आर्थिक बोझ नहीं आने दिया था. पूजा भट्ट भी लगातार सोशल मीडिया के जरिए सभी से मदद की गुहार लगा रही थीं. 

मालूम हो कि फराज खान की कंडीशन क्रिटिकल थी. फराज को ब्रेन इनफेक्शन और निमोनिया हुआ था. वे ICU में एडमिट थे. डॉक्टरों के काफी प्रयास करने के बावजूद भी वे अब इस दुनिया से चले गए हैं. बॉलीवुड के तमाम कलाकार इस एक्टर के जाने से दुखी है और सोशल मीडिया पर अपना दुख जाहिर कर रहे हैं.

You can share this post!

Comments

Leave Comments