logo

  • 16
    11:14 am
  • 11:14 am
logo Media 24X7 News
news-details
भारत

UP: वाराणसी समेत 63 जिला जजों के तबादले, इलाहाबाद HC ने जारी की नई सूची

इलाहाबाद हाईकोर्ट प्रशासन द्वारा मंगलवार को ही जिला जजों की नई लिस्ट जारी की गई है. जिसमें वाराणसी, बलिया समेत अन्य कई जिलों के जजों का तबादला किया गया है.

उत्तर प्रदेश की अलग-अलग जिला अदालतों में बड़ा बदलाव हुआ है. इलाहाबाद हाईकोर्ट ने मंगलवार को कुल 63 जजों के ट्रांसफर का आदेश दिया है. इनमें गाजीपुर, वाराणसी, बलिया समेत अन्य कई जिलों के जजों का ट्रांसफर भी किया गया है. 

इलाहाबाद हाईकोर्ट के ताजा आदेश में जिला जजों, अपर जिला जजों और प्रधान न्यायाधीश परिवार न्यायालय के जजों का ट्रांसफर किया गया है. कई जिला जजों के अलावा अन्य कुछ अधिकारियों का ट्रांसफर भी हाईकोर्ट ने अपने ताजा फैसले में किया है. 

हाईकोर्ट प्रशासन द्वारा जारी की गई लिस्ट के अनुसार, दिवेश चंद्र सामंत अब कासगंज के जिला जज होंगे. जबकि ज्योत्सना शर्मा को कासगंज से झांसी शिफ्ट किया गया है. वहीं, रामेश्वर को गाजीपुर का जिला जज नियुक्त किया गया है. वहीं, राघवेंद्र को गाजीपुर से शिफ्ट कर हरदोई भेजा गया है. 

प्रशासन के मुताबिक, वाराणसी के जिला जज उमेश चंद्र शर्मा को जिला जज मेरठ, नलिन कुमार श्रीवास्तव को मेरठ से जिला जज वाराणसी, बलरामपुर के जिला जज सुरेंद्र सिंह प्रथम कामर्शियल कोर्ट गोरखपुर का पीठासीन अधिकारी बनाया गया है.

You can share this post!

Comments

Leave Comments