logo

  • 23
    06:41 pm
  • 06:41 pm
logo Media 24X7 News
news-details
क्राइम

ड्रग्स कनेक्शन: दीपिका की मैनेजर करिश्मा को दूसरे दिन NCB का समन, होगी पूछताछ

समाचार एजेंसी ANI के एक ट्वीट के मुताबिक, "दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने पूछताछ के लिए आज समन किया है."

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने लगातार दूसरे दिन बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश को पूछताछ के लिए बुलाया है. एक तरफ जहां दीपिका, श्रद्धा कपूर, सारा अली खान और रकुलप्रीत को दोबारा समन नहीं किया गया है वहीं करिश्मा प्रकाश को गुरुवार को फिर से समन किया गया है.

समाचार एसेंजी ANI ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से किए गए एक ट्वीट में इस बात की जानकारी दी है. ट्वीट के मुताबिक, "दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने पूछताछ के लिए आज समन किया है." बता दें कि करिश्मा को लगातार दूसरे दिन NCB द्वारा पूछताछ के लिए बुलाया गया है.

 

समन जारी किए जाने के बाद कुछ दिन तक कोई सुराग नहीं मिलने के बाद बुधवार को उन्हें NCB दफ्तर के बाहर स्पॉट किया गया था. इस बारे में रिपोर्ट्स की मानें तो करिश्मा ने कोर्ट से अंतरिम जमानत की मांग की है और कोर्ट ने इस मामले में उन्हें 7 नवंबर तक जमानत जारी भी की है. इसका सीधा अर्थ ये है कि करिश्मा को 7 नवंबर तक गिरफ्तार नहीं किया जा सकता है.

 

बता दें कि करिश्मा प्रकाश के घर से कुछ नशीले पदार्थ बीते दिनों NCB ने जब्त किए थे. इसके अलावा ये भी जानकारी सामने आई थी कि पूछताछ के दौरान एक ड्रग डीलर ने करिश्मा के साथ संपर्क होने की बात कुबूल की थी. अब देखना ये है कि करिश्मा से पूछताछ के बाद बॉलीवुड ड्रग ट्रेल के इस केस में और क्या नए तथ्य सामने आते हैं.

You can share this post!

Comments

Leave Comments