logo

  • 29
    01:08 pm
  • 01:08 pm
logo Media 24X7 News
news-details
बिहार

बिहार: दरभंगा के हायाघाट सीट से निर्दलीय प्रत्याशी को मारी गई गोली, हालत गंभीर

दरभंगा के हायाघाट विधानसभा के निर्दलीय प्रत्याशी रविन्द्र नाथ सिंह उर्फ चिंटू सिंह को देर रात अपराधियों ने गोली मार दी. चिंटू सिंह को दो गोली लगी है. गंभीर हालत में उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

बिहार में अंतिम चरण का चुनाव प्रचार थम चुका है. इस बीच दरभंगा के हायाघाट विधानसभा के निर्दलीय प्रत्याशी रविन्द्र नाथ सिंह उर्फ चिंटू सिंह को देर रात अपराधियों ने गोली मार दी. चिंटू सिंह को दो गोली लगी है. बताया जा रहा है कि गाड़ी रोक कर बदमाशों ने चिंटू सिंह को गोली मारी. गंभीर हालत में उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

जानकारी के मुताबिक, निर्दलीय प्रत्याशी रविन्द्र नाथ सिंह उर्फ चिंटू सिंह गुरुवार को चुनाव प्रचार खत्म करके अपने गांव दुगौली लौट रहे थे. इसी दौरान उनको किसी का फोन आया. फोन आने के कुछ ही देर बाद उनकी कार को कोठरी के पास कुछ बदमाशों ने रोक लिया और फायरिंग शुरू कर दी. चिंटू सिंह को दो गोली लग गई.

गंभीर रूप से घायल चिंटू सिंह को डीएमसीएच में भर्ती करवाया गया है. एसपी सिटी अशोक प्रसाद का कहना है कि अभी गोली मारने के पीछे कारण स्पष्ट नहीं है. पीड़ित के होश में आने के बाद बयान लिया जाएगा. फिलहाल, हर पहलू की जांच की जा रही है, लेकिन पीड़ित के बयान का इंतजार है.

गौरतलब है कि हायाघाट विधानसभा सीट से निर्दलीय प्रत्याशी रविन्द्र नाथ सिंह उर्फ चिंटू सिंह ने लड़ाई को त्रिकोणीय बना दिया है. इस सीट आरजेडी ने भोला यादव और बीजेपी ने रामचंद्र साह को प्रत्याशी बनाया है. आरजेडी और बीजेपी को रविन्द्र नाथ सिंह उर्फ चिंटू सिंह कड़ी टक्कर दे रही है. उनकी पहचान इलाके में एक समाजसेवी के रूप में है.

You can share this post!

Comments

Leave Comments