logo

  • 26
    02:13 pm
  • 02:13 pm
logo Media 24X7 News
news-details
क्राइम

Bhagalpur: बैंक में 25 लाख रुपए जमा कराने जा रहा था बिजनेसमैन का बेटा, अपराधियों ने गोली मारकर लूटा

बिहार के भागलपुर में अपराधियों ने खाद बीज व्यवसायी के बेटे को गोली मार दी और 25 लाख रुपए लेकर फरार हो गए. घटनास्थल से एक लोडेड पिस्टल के साथ एक मैगजीन बरामद हुई है.

बिहार के भागलपुर में अपराधियों ने खाद बीज व्यवसायी के बेटे को गोली मार दी और 25 लाख रुपए लेकर फरार हो गए. घटनास्थल से एक लोडेड पिस्टल के साथ एक मैगजीन बरामद हुई है. घटना की सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पहुंचे परिजनों ने युवक को आनन-फानन में इलाज के लिए मायागंज अस्पताल ले गए, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. 

बताया जा रहा है कि बरियारपुर फुलकिया मुंगेर निवासी बीज व्यवसायी अनुज देव सिंह का 16 साल का बेटा शिवम कुमार एक अन्य साथी के साथ बाइक पर भवनाथपुर केनरा बैंक में 25 लाख रुपए जमा करने जा रहा था.

25 लाख लेकर फरार 

इसी दौरान भवनाथपुर बगीचे के पास बाइक पर सवार चार अपराधियों ने हथियार के बल पर उन्हें रोक लिया. वहीं शिवम के विरोध करने पर उसे गोली मार दी और 25 लाख लेकर फरार हो गए. 

घटना की सूचना मिलते ही परिजनों ने शिवम को अस्पताल में भर्ती कराया. जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. घटना के बाद से परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है. घटनास्थल से एक लोडेड पिस्टल के साथ 12 गोली मैगजीन बरामद हुई है. वहीं पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है.

You can share this post!

Comments

Leave Comments