logo

  • 03
    07:42 pm
  • 07:42 pm
logo Media 24X7 News
news-details
क्राइम

ड्रग्स केस: अर्जुन के घर से मिली बैन दवाइयां, एक्टर की लिव इन पार्टनर से भी होगी पूछताछ

बॉलीवुड के ड्रग कनेक्शन केस में अभिनेता अर्जुन रामपाल के घर पर एनसीबी ने रेड की थी. अब उन्हें पूछताछ के लिए एनसीबी ने अपने दफ्तर बुलाया है. एनसीबी ने 11 नवम्बर को अर्जुन रामपाल को दफ्तर में हाजिर होने के लिए समन भेजा है

बॉलीवुड के ड्रग कनेक्शन केस में अभिनेता अर्जुन रामपाल के घर पर एनसीबी ने रेड छापेमारी की है. रामपाल के मुंबई के बांद्रा स्थित घर पर एनसीबी के अफसर रेड मारने पहुंचे हैं. आज सुबह अर्जुन रामपाल के घर एनसीबी अफसर पहुंचे थे. बताया जा रहा है कि रामपाल के घर एनसीबी ड्रग्स की तलाश कर रही है उन्हें इसकी सूचना सूत्रों से मिली है. 

NCB ने रामपाल को भेजा समन

11 नवम्बर को अर्जुन रामपाल को एनसीबी ने अपने मुंबई स्थित दफ्तर में हाजिर होने के लिए समन भेजा है. अर्जुन रामपाल के घर से कुछ डिजिटल डिवाइस सीज किया है, जिसकी जांच NCB करेगी. 

साथ ही अर्जुन रामपाल की लिव-इन पार्टनर गैब्रिएला को भी NCB ने समन किया है. NCB के टॉप अफसर के मुताबिक रामपाल के घर से बैन मेडिसिन बरामद हुआ जो NDPS एक्ट में आता है. इसके चलते अब उनकी पार्टनर से भी पूछताछ होनी है. 

अर्जुन रामपाल का घर

मालूम हो कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में बॉलीवुड का ड्रग कनेक्शन सामने निकलकर आया था. इसके बाद एनसीबी ने फिल्म इंडस्ट्री के ड्रग्स से जुड़ने की बात को परत-दर-परत खोलना शुरू किया. पिछले महीने रामपाल की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला के भाई Agisialos Demetriades को ड्रग्स के केस में एनसीबी के गिरफ्तार किया था. 

 

Agisialos Demetriades के पास से हशीश और Alprazolam की टेबलेट्स मिली थीं. ये दोनों ही चीजें नारकोटिक्स की तरफ से बैन हैं. Agisialos का कनेक्शन Omega Godwin नाम के व्यक्ति से भी बताया गया था, जो मुंबई में कोकीन सप्लाई करने के लिए गिरफ्तार हुआ था. Omega Godwin के नाम लेने पर Agisialos Demetriades को गिरफ्तार किया गया था. इस बात की पुष्टि जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने की थी. 

अर्जुन के घर के बाहर एनसीबी के अफसर

फिरोज नाडियाडवाला के घर रेड

रविवार को एनसीबी ने बॉलीवुड के प्रोड्यूसर फिरोज नाडियाडवाला के घर रेड मारी थी. खबर है कि फिरोज के घर से एनसीबी को कुछ ड्रग्स बरामद हुए हैं. इस रेड के समय नाडियाडवाला अपने घर पर उपस्थित नहीं थे. 

बता दें कि ड्रग्स के केस में रिया चक्रवर्ती समेत लगभग 23 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है. रिया को अक्टूबर में बेल दे दी गयी थी. उन्होंने 28 दिन जुडिशल कस्टडी में बिताए हैं. रिया से पहले उनके भाई शोविक चक्रवर्ती को गिरफ्तार किया गया था. वह अभी भी कस्टडी में हैं और उनकी बेल की अर्जी खारिज की जा चुकी है. 

You can share this post!

Comments

Leave Comments