logo

  • 19
    01:12 am
  • 01:12 am
logo Media 24X7 News
news-details
मूवी

शिल्पा शेट्टी के पति ने किया रणवीर सिंह को कॉपी, शेयर किया फनी वीडियो

 

यूं तो शिल्पा शेट्टी के पति राज बॉलीवुड सेलिब्रिटी नहीं हैं पर उनकी पॉपुलैरिटी कम नहीं है. हाल ही में राज ने एक फनी वीड‍ियो शेयर किया है जिसमें वे एक्टर रणवीर सिंह की कॉपी करते नजर आ रहे हैं.

श‍िल्पा शेट्टी और उनके पत‍ि राज कुंद्रा सोशल मीड‍िया पर काफी एक्ट‍िव रहते हैं. दोनों ही समय समय पर अपने फनी वीड‍ियोज फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं. हाल ही में राज ने एक और फनी वीड‍ियो शेयर किया है जिसमें वे एक्टर रणवीर सिंह की कॉपी करते नजर आ रहे हैं. उन्होंने फिल्म गोल‍ियों की रासलीला: रामलीला के फेमस गाने ततड़-ततड़ में रणवीर के गाने पर डांस किया है. वीड‍ियो देख आप भी हंस पड़ेंगे. 

दरअसल, राज ने रिफेस ऐप का इस्तेमाल करते हुए रणवीर सिंह की जगह अपने चेहरे को डाला है. डांस स्टेप से लेकर बॉडी फ्लॉन्ट करने तक हर जगह रणवीर नहीं राज कुंद्रा दिखाई दे रहे हैं. उनका यह वीड‍ियो जमकर वायरल हो रहा है. लोग राज को रणवीर के लुक में देखकर अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं. 

 

इस वीड‍ियो को शेयर करते हुए राज ने लिखा- 'मेरे ऐब्स इतने अच्छे नजर आ रहे हैं...क्या बोलूं...मिड वीक मस्ती'. इसपर श‍िल्पा ने भी कमेंट करते हुए लिखा- 'Uh! ये वो ऐब्स नहीं हैं जो मैंने कहा था'. राज इससे पहले भी अपनी फनी वीड‍ियो शेयर कर चुके हैं. लॉकडाउन के दौरान दोनों पति-पत्नी ने लोगों का खूब मनोरंजन भी किया था. 

 

जब कमाल आर खान ने राज पर कसा था तंज 

लॉकडाउन में कमाल आर खान ने राज पर तंज कसते हुए कहा था- 'अगर हीरोइन वाइफ होने का सबसे ज्यादा फायदा किसी ने उठाया है तो वो है राज कुंद्रा. दिन भर श‍िल्पा शेट्टी के साथ घर पर बैठकर ट‍िक टॉक वीड‍ियो बनाता है'. इस तंज पर राज ने बड़ी ही समझदारी से जवाब दिया. उन्होंने कहा कि ये उनकी जिम्मेदारी है कि वे लॉकडाउन में ऑड‍ियंस का एंटरटेनमेंट करते रहे. यूं तो राज बॉलीवुड सेलिब्रिटी नहीं हैं पर उनकी पॉपुलैरिटी कम नहीं है.

You can share this post!

Comments

Leave Comments