logo

  • 25
    04:03 pm
  • 04:03 pm
logo Media 24X7 News
news-details
राजनीति

LIVE: विधायकों संग नीतीश से मिले जीतनराम मांझी, सरकार गठन पर मंथन

बिहार में अब नई सरकार बनने की तैयारी शुरू हो गई है. नीतीश कुमार दिवाली के बाद मुख्यमंत्री पद की शपथ ले सकते हैं, इससे पहले तैयारियां जारी हैं और बैठकों का दौर शुरू हो गया है. एक तरफ एनडीए के खेमे में जीत का जश्न है तो दूसरी ओर महागठबंधन में अब मंथन शुरू हो गया है. तेजस्वी यादव गुरुवार को महागठबंधन के नेताओं के साथ हार पर मंथन करेंगे. बिहार से जुड़े ताजा अपडेट के लिए इस ब्लॉग के साथ बने रहें...

बिहार में सरकार गठन पर मंथन जारी

हाइलाइट्स

  • बिहार में नई सरकार बनने की तैयारी शुरू
  • नीतीश कुमार दिवाली बाद ले सकते हैं शपथ
  • तेजस्वी आज करेंगे महागठबंधन नेताओं संग बैठक
  • चुनाव में एनडीए को मिली हैं 125 सीटें

11:18 AM(57 मिनट पहले)

नीतीश से मिलने पहुंचे जीतन राम मांझी

Posted by :- Media24x7

बिहार में अब सरकार गठन पर मंथन शुरू हो गया है. HAM पार्टी के जीतन राम मांझी गुरुवार सुबह नीतीश कुमार से मुलाकात करने पहुंचे. इस दौरान उनके साथ पार्टी के नए विधायक भी मौजूद रहे.  बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आज जदयू दफ्तर भी जाएंगे और नए विधायकों से मुलाकात करेंगे. नीतीश करीब शाम चार बजे जदयू दफ्तर पहुंचेंगे. 

 

10:28 AM(एक घंटा पहले)

हार पर महागठबंधन का मंथन

Posted by :- Media24x7

बिहार चुनाव में महागठबंधन की हार हुई है और अब इसपर मंथन किया जा रहा है. राबड़ी देवी के घर महागठबंधन के नेताओं की बैठक है. राजद नेता मनोज झा समेत अन्य नेता यहां पहुंचना शुरू हो गए हैं.

 

9:38 AM(2 घंटे पहले)

नीतीश के लिए लकी साबित हुआ नंबर 7

Posted by :- Media24x7

 

9:36 AM(2 घंटे पहले)

HAM विधायक दल की बैठक आज

Posted by :- Media24x7

बिहार के नतीजे आने के बाद बैठकों का दौर जारी है. आज हिन्दुस्तानी अवाम मोर्चा के विधायक दल की बैठक होगी. इसके बाद जीतन राम मांझी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मुलाकात करेंगे. बता दें कि HAM ने इस बार चार सीटों पर जीत दर्ज की है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी आज जदयू के नए विधायकों से लंच के बाद मुलाकात कर सकते हैं.

 

8:41 AM(3 घंटे पहले)

महागठबंधन के विधायकों की बैठक आज

Posted by :- Media24x7

बिहार विधानसभा चुनाव के बाद महागधबंधन की आज पटना में बैठक होने जा रही है. इस बैठक में महागठबंधन के नवनिर्वाचित विधायक शामिल होंगे. यह बैठक पटना में बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के आवास पर होगी. इसमें चुनाव के बाद की स्थिति पर मंथन होगा. 

8:28 AM(3 घंटे पहले)

राज्यपाल से मिलेंगे चीफ इलेक्शन ऑफिसर

Posted by :- Media24x7

बिहार में आज राज्य के चीफ इलेक्शन ऑफिसर राज्यपाल को नए विधायकों की सूची सौपेंगे. बिहार में अब सभी 243 सीटों के फाइनल नतीजे आ चुके हैं.
 

8:28 AM(3 घंटे पहले)

नीतीश मंत्रिमंडल में किसे मिलेगी जगह ?

Posted by :- Media24x7

एनडीए में नई सरकार बनाने को लेकर मंथन शुरू हो गया है. बिहार में बीजेपी और जदयू के नेताओं के बीच बैठक होगी, जिसमें नीतीश कैबिनेट पर मंथन होगा. इस बार एनडीए में हम और वीआईपी जैसी पार्टियां भी शामिल हैं, ऐसे में उनका भी प्रतिनिधित्व दिख सकता है.

8:24 AM(3 घंटे पहले)

बिहार में फिर से नीतीशे सरकार! 16 नवंबर को ले सकते हैं मुख्यमंत्री पद की शपथ

Posted by :- Media24x7

विधानसभा चुनाव में एनडीए को स्पष्ट बहुमत मिला है. अब नीतीश कुमार दिवाली के बाद एक बार फिर मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे. सूत्रों की मानें तो 16 नवंबर को शपथ ग्रहण समारोह हो सकता है.

You can share this post!

Comments

Leave Comments