logo

  • 25
    06:24 am
  • 06:24 am
logo Media 24X7 News
news-details
क्राइम

Shamli: चलती कार बन गई आग का गोला, ड्राइवर की दर्दनाक मौत

बताया जा रहा है कि हादसा रविवार रात करीब 9:30 बजे झिंझाना के पास कांटा पुलिया पर हुआ. दुर्घटना स्थल से करीब आधा किलोमीटर दूर ढाबे पर काम करने वाले लोगों ने बताया कि टक्कर लगते ही कार में आग लग गई.

उत्तर प्रदेश के शामली में मेरठ करनाल हाईवे पर एक भायनक हादसा हो गया. यहां झिंझाना के पास क्रेन से खींच कर ले जाई जा रही टूरिस्ट बस की टक्कर से कार में आग लग गई. जिसके बाद देखते ही देखते आग ने पूरी कार को अपनी चपेट में ले लिया. इस हादसे में चालक को निकालने का मौका नहीं मिल पाया और वह सीट पर बैठे-बैठे ही जिंदा जल गया.

बताया जा रहा है कि हादसा रविवार रात करीब 9:30 बजे झिंझाना के पास कांटा पुलिया पर हुआ. दुर्घटनास्थल से करीब आधा किलोमीटर दूर ढाबे पर काम करने वाले लोगों ने बताया कि टक्कर लगते ही कार में आग लग गई.

कार में दो-तीन लोग सवार थे. उनका कहना है कि हाईवे के किनारे कार तेज लपटों के साथ जलती रही. टूरिस्ट बस को खींचकर ले जा रही क्रेन के चालक और अन्य लोग फरार हो गए.

थाना झिंझाना प्रभारी का कहना है कि बारिश के बावजूद करीब 8 घंटे बाद तक कार में आग लगी रही. कार में सीएनजी सिलेंडर नजर आ रहा था. इसके बाद आग से सिलेंडर के फटने की आशंका के चलते ट्रैफिक रुकवा दिया गया. थाना प्रभारी ने बताया कि चालक की सीट पर एक व्यक्ति का जला हुआ शव मिला है. फिलहाल मामले की जांच की जा रही है.

You can share this post!

Comments

Leave Comments