logo

  • 29
    12:30 am
  • 12:30 am
logo Media 24X7 News
news-details
क्राइम

गुरुग्राम: पूजा शर्मा की हत्या मामले में तीन आरोपी गिरफ्तार

गुरुग्राम के सेक्टर 65 में युवती की हत्या मामले में पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार किए गए दो आरोपी हरियाणा से हैं तो एक मध्यप्रदेश का रहने वाला है.

गुरुग्राम के सेक्टर 65 में युवती की हत्या मामले में पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार किए गए दो आरोपी हरियाणा से हैं तो एक मध्यप्रदेश का रहने वाला है. आपको बता दें कि गाड़ी लूट के इरादे से 26 वर्षीय पूजा शर्मा की हत्या की गई थी. गाड़ी लूटने में असफल होने पर बदमाशों ने पूजा शर्मा को गोली मार दी थी. 

बीती 3 नवंबर की देर रात दोस्त के साथ लांग ड्राइवर पर निकली मध्यप्रदेश की रहने वाली पूजा शर्मा की गोली मार दी गई थी. बदमशों ने टारगेट कर क्रेटा गाड़ी में सवार पूजा और उसके दोस्त का पीछा किया था. वारदात को अंजाम देने के बाद पुलिस और अखबारों की तमाम सुर्खियों पर तीनों हत्यारोपी नजर रखे हुए थे.

पुलिस के मुताबिक, तीन हत्यारोपी भोंडसी में कमरा लेकर साइबर सिटी के विभिन्न इलाकों में गाड़ी लूट, मोबाइल लूट, ब्लैकमेलिंग ,हत्या की वारदात को अंजाम दे चुके हैं. पुलिस की माने तो 100 से ज्यादा मोबाइल लूट की वारदातों को हत्यारोपी कर चुके हैं. 

इसके साथ ही बदमाश एसपीआर रोड, इफको चौक, शंकर चौक जैसे अति व्यस्त इलाको में युवक-युवतियों को टारगेट कर मोबाइल लूट जैसी वारदातों को अंजाम दे चुके हैं.

You can share this post!

Comments

Leave Comments