logo

  • 26
    06:56 am
  • 06:56 am
logo Media 24X7 News
news-details
क्राइम

नगरोटा मुठभेड़: भारी मात्रा में हथियार-गोला बारूद भी बरामद, DGP बोले- PAK की साजिश

जम्मू-कश्मीर के डीजीपी दिलबाग सिंह ने कहा कि पाकिस्तान नहीं चाहता है कि राज्य में बदलाव हो. ताजा घुसपैठ उसका ही हिस्सा है. 31 जनवरी को हुए एनकाउंटर की तरह ही ट्रक में बैठकर आतंकी कश्मीर की ओर जा रहे थे

जम्मू कश्मीर के नगरोटा में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच एनकाउंटर चल रहा है. सुरक्षाबलों ने 4 आतंकियों को मार गिराया है. आज सुबह 5 बजे टोल प्लाजा के पास ये एनकाउंटर शुरू हुआ. सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को घेर लिया है. सभी आतंकी ट्रक पर सवार थे और इनके पास से हथियार भी बरामद किए गए हैं.

इलाके में लगातार फायरिंग हो रही है और हालात को देखते हुए जम्मू श्रीनगर हाईवे को फिलहाल बंद कर दिया गया है. राज्य के डीजीपी दिलबाग सिंह ने कहा कि हमारे पास कई दिनों से इनपुट मिल रही थी कि ताजा घुसपैठ कुछ जगह से हो सकती है. ड्रोन के जरिए पाकिस्तान से हथियार फेंके गए थे, जिसमें एके-47 और पिस्टल शामिल है.

जम्मू-कश्मीर के डीजीपी दिलबाग सिंह ने कहा कि पाकिस्तान नहीं चाहता है कि राज्य में बदलाव हो. ताजा घुसपैठ उसका ही हिस्सा है. 31 जनवरी को हुए एनकाउंटर की तरह ही ट्रक में बैठकर आतंकी कश्मीर की ओर जा रहे थे. इसको चेकिंग के लिए नगरोटा के चेक प्वाइंट पर रोका गया. इसके बाद आतंकियों ने फायरिंग शुरू कर दी.

डीजीपी दिलबाग सिंह ने कहा कि हमारी क्यूआरटी टीम मुस्तैद थी और तुरंत जवाबी कार्रवाई की गई. इस दौरान हमारे कुछ जवान जख्मी हो गए हैं. चार घंटे तक ऑपरेशन तक चला. तीन आतंकियों के शव मिल गए हैं, चौथे की तलाश की जा रही है. बहुत बड़ा असलहा लेकर ये चारों कश्मीर की ओर जा रहे थे.

 

डीजीपी दिलबाग सिंह ने कहा कि तीन आतंकियों के डेथ बॉडी ड्रोन के जरिए दिख रही है. चौथे की अभी दिख नहीं रही है, क्योंकि ट्रक में आग लग गई थी. चौथी डेथबॉडी को ढूंढा जा रहा है. उन्होंने कहा कि घाटी की लोकतांत्रिक प्रक्रिया को बंद करने के लिए पाकिस्तान साजिश रचती है. ये जैश-ए-मोहम्मद का ग्रुप था, जिसे ढेर कर दिया गया है.

You can share this post!

Comments

Leave Comments