logo

  • 26
    04:23 pm
  • 04:23 pm
logo Media 24X7 News
news-details
क्राइम

14 साल की किशोरी ने दिया बच्‍चे को जन्‍म, हॉस्‍प‍िटल में छोड़कर युवक हो गया था फरार

गुरदासपुर की 14 साल की किशोरी ने अमृतसर के गुरु नानक हॉस्पिटल में एक बच्‍चे को जन्‍म दिया है. परिजनों का आरोप है कि जिस घर में उनकी बेटी काम करने जाती थी, वहीं बेटी का रेप हुआ है.

पंजाब के गुरदासपुर में मानवता को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है जहां 14 साल की एक किशोरी ने हॉस्‍प‍िटल में एक बच्‍चे को जन्‍म दिया. किशोरी के साथ एक युवक ने रेप की घटना को अंजाम दिया था.

गुरदासपुर की रहने वाली एक 14 साल की किशोरी ने अमृतसर के गुरु नानक हॉस्पिटल में एक बच्‍चे को जन्‍म दि‍या. इस किशोरी के पेट में दर्द हो रहा था तो कुछ युवक उसे हॉस्‍प‍िटल में भर्ती कराकर फरार हो गए थे. वहीं किशोरी ने एक बच्‍चे को जन्‍म दिया.

परिजनों को पता ही नहीं कि उनकी बेटी के साथ रेप हुआ है. अब वे 14 साल की बच्ची के के लिए इंसाफ की मांग कर रहे हैं. उनका कहना है कि वह किसी के घर पर काम करने गई थी और उन्हें ऐसा लगता है कि वहां रहने वाले युवक ने उनकी बेटी के साथ रेप किया है. इस मामले को लेकर परिवार इस समय चिंतित है और वे न्याय की मांग कर रहे हैं.

दूसरी तरफ पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस के आला अधिकारियों के मुताबिक, इस गंभीर मामले की जांच की जा रही है. जो भी आरोपी पाया जाएगा, उसके खिलाफ सख्‍त कार्रवाई की जाएगी. हालांकि पुलिस का कहना है कि किशोरी की उम्र को लेकर कुछ संदेह है लेकिन उसके साथ बलात्कार हुआ है और बच्चे का जन्म भी हुआ है.

You can share this post!

Comments

Leave Comments