logo

  • 25
    12:17 pm
  • 12:17 pm
logo Media 24X7 News
news-details
रंगमंच

सना खान ने पति संग शेयर की तस्वीर, खुशी से ज्यादा फैंस हुए हैरान

सना खान ने मौलाना मुफ्ती अनस खान से शादी का ऐलान सोशल मीडिया पर कर दिया है. उन्होंने अनस संग अपनी शादी की फोटो शेयर की है. बताया जा रहा है कि सना और अनस ने 20 नवम्बर को शादी की थी. 

सना खान ने मुफ्ती अनस के साथ शादी के बंधन में बंधने के बाद सभी को चौंका दिया. सना की शादी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. जिसको फैंस बेहद प्यार दे रहे है. वायरल क्लिप में, सना और मुफ्ती अनस को सीढ़ियों से नीचे जाते हुए देखा जा रहा है. उन्होंने एक दूसरे के  हाथ पकड़े हुए है. सना अपनी शादी से बेहद खुश नजर आ रही है. सना और अनस ने एक साथ केक काटकर अपनी नई जर्नी शुरू की. सना अपने फैंस के लिए अकसर अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा करती रहती है और फैंस उनको बेशुमार प्यार देते है. 

लेकिन कई फैंस हैरान हैं कि सना ने एक मुस्लिम स्कॉलर को शौहर क्यों चुना. सोशल मीडिया पर दोनों की शादी को लेकर मीम्स वायरल हैं. हालांकि कई फैंस और सेलेब सना खान को बधाई देते हुए उनके फैसले का सपोर्ट कर रहे हैं. 

सना खान ने मौलाना मुफ्ती अनस खान से शादी का ऐलान सोशल मीडिया पर कर दिया है. उन्होंने अनस संग अपनी शादी की फोटो शेयर की है. बताया जा रहा है कि सना और अनस ने 20 नवम्बर को शादी की थी. सना ने इंस्टाग्राम पर अपने शौहर संग फोटो शेयर की है. फोटो में अनस सफेद शेरवानी पहने हैं. वहीं सना खान खुद लाल जोड़े में सजी बैठी हैं. उन्होंने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, ''अल्लाह के लिए एक दूसरे से प्यार किया, अल्लाह के लिए शादी कर ली, इस दुनिया में अल्लाह हमें साथ रखें और जन्नत में दोबारा मिलाए.''
 

सके साथ-साथ सना खान ने अपना  नाम बदलकर Sayied Sana Khan कर लिया है. असल में उनके पति का नाम Anas Sayied है. बताया जा रहा है कि सना के पति अनस एक मौलाना हैं और गुजरात के सूरत के रहने वाले है. 

 

You can share this post!

Comments

Leave Comments