logo

  • 25
    03:52 pm
  • 03:52 pm
logo Media 24X7 News
news-details
मूवी

सुशांत की बहन ने फैन्स के नाम लिखा लेटर, कहा- जख्म आसानी से नहीं भरते

इस लेटर में श्वेता ने लिखा, "मैं बहुत ज्यादा तकलीफ से गुजरी हूं और अभी भी गुजर रही हूं. जब मुझे लगता है कि अब मैं एक सामान्य और रेगुलर जिंदगी जी सकती हूं तभी कोई और दर्द उभर आता है."

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत को दुनिया से गए 5 महीने से ज्यादा वक्त हो चुका है लेकिन उनकी मौत से जुड़े तमाम सवालों के जवाब मिलना अभी बाकी है. सुशांत की बहन पूरे वक्त जस्टिस फॉर सुशांत कैंपेन को लीड करती रही हैं और अब भी वह अक्सर इसमें नई जान फूंकने के लिए कुछ न कुछ सोशल मीडिया पर लिखती रहती हैं. इसी क्रम में उन्होंने हाल ही में एक ओपन लेटर सुशांत फैन्स के नाम लिखा.

सुशांत की बहन का इमोशनल नोट

इस लेटर में श्वेता ने लिखा, "मैं बहुत ज्यादा तकलीफ से गुजरी हूं और अभी भी गुजर रही हूं. जब मुझे लगता है कि अब मैं एक सामान्य और रेगुलर जिंदगी जी सकती हूं तभी कोई और दर्द उभर आता है. जख्म आसानी से नहीं भरते और इसके लिए आपको सब्र चाहिए होता है. यदि मैं अपने जख्मों को कुरेदती रहूंगी और देखूंगी कि क्या वे भर गए तो इससे हालात और बुरे ही होने वाले हैं."

"वो भाई जिसके साथ बड़े होते हुए मैंने अपनी जिंदगी का हर पल बिताया है. वह मेरा एक अटूट हिस्सा था. हम साथ में पूरे हो जाते थे. अब वो मेरे साथ नहीं है और ये अहसास करने और इसके साथ जीने में मुझे वक्त लगेगा. लेकिन एक बात मैं साफ तौर पर जानती हूं, और वो ये कि ईश्वर है और वह अपने भक्तों को कभी हारने नहीं देता. वो जानता है कि बहुत से दुखी दिल दुनिया में हैं और वह सबसे सच्चों को मौका दे."

 

श्वेता ने लिखा, "ईश्वर और कुछ नहीं बल्कि प्यार, दया और साथ है. ऐसा कहने का मतलब ये नहीं है कि हम न्याय के खिलाफ आवाज उठाना बंद कर देंगे. बल्कि हम और ज्यादा शांत ढंग से और लगातार कोशिश करेंगे. गुस्सैल होने पर हम अपनी ऊर्जा बहुत जल्द नष्ट कर देते हैं."

You can share this post!

Comments

Leave Comments