logo

  • 29
    06:38 pm
  • 06:38 pm
logo Media 24X7 News
news-details
क्राइम

आजमगढ़: 3 लाख का इनामी बदमाश सूर्यांश ढेर, की थी ग्राम प्रधान की हत्या

आजमगढ़ में पुलिस ने 3 लाख के इनामी बदमाश सूर्यांश दुबे को ढेर कर दिया गया है. सूर्यांश पर हाल ही में दलित ग्राम प्रधान सत्यमेव राम जयते की नृशंस हत्या के साथ 12 मुकदमे दर्ज हैं.

 

उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ में पुलिस ने 3 लाख के इनामी बदमाश सूर्यांश दुबे को ढेर कर दिया गया है. सूर्यांश पर हाल ही में दलित ग्राम प्रधान सत्यमेव राम जयते की नृशंस हत्या के साथ 12  मुकदमे दर्ज हैं. पुलिस को सरायमीर थाना अंतर्गत शेरवा गांव के पास एक घर में सूर्यांश के छिपे होने की खबर मिली थी, जिसके बाद एनकाउंटर में उसे मार गिराया गया.

आजमगढ़ के एसपी सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि इस दुर्दांत अपराधी सूर्यांश दुबे पर अब तक जोन द्वारा 1 लाख और शासन द्वारा 2 लाख का इनाम घोषित किया गया था. कुल मिलाकर ये 3 लाख का इनामी था. इस अपराधी के मुठभेड़ में मारे जाने की खबर से निश्चित तौर पर जिले ही नहीं पूरे पूर्वांचल में अपराध पर अंकुश लगेगा.

कैसे हुआ एनकाउंटर
एसपी सुधीर कुमार सिंह ने कहा कि सरायमीर थाना अंतर्गत शेरवा गांव के पास एक घर में दुर्दांत अपराधी सूर्यांश दुबे के छिपे होने की खबर मिली थी. वह एक घटना को अंजाम देने के लिए पहुंचा था. इस सटीक सूचना पर कई थानों की पुलिस ने इलाके को घेर लिया. घेराबंदी के दौरान ही सूर्यांश ने पुलिस पार्टी पर क्रास फायरिंग शुरू की.

इस फायरिंग में दो पुलिसकर्मी घायल हो गए. पुलिस की जवाबी कार्रवाई में गोली लगने से दुर्दांत अपराधी सूर्यांश दुबे घायल हो गया और अस्पताल ले जाते समय उसकी मौत हो ग.ई पुलिस ने डेड बॉडी को पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया है.

 

एसपी सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि हाल ही में काफी चर्चाओं में रहे ग्राम प्रधान सत्यमेव जयते की हत्या पर भी सूर्यांश दुबे ने की थी. इस हत्याकांड को लेकर कई राजनीतिक पार्टियों ने विरोध प्रदर्शन किया था. आज सूर्यांश के मारे जाने से अपराध पर अंकुश लगेगा.

You can share this post!

Comments

Leave Comments