logo

  • 09
    05:19 am
  • 05:19 am
logo Media 24X7 News
news-details
क्राइम

घने कोहरे के चलते पेरिफेरल और आगरा एक्सप्रेस-वे पर टकराई दर्जनों गाड़ियां, 3 की मौत

बागपत में कोहरे के कारण 18 से ज्यादा गाड़ियां आपस में टकरा गई हैं. इस हादसे में कई लोग घायल हैं, जिन्हें बागपत के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मौके पर प्रशासन की टीम पहुंच गई है.

 

 

स्टोरी हाइलाइट्स

  • बागपत में 18 से अधिक गाड़ियां आपस में टकराई
  • घायलों को जिला अस्पताल में कराया गया भर्ती

घने कोहरे के कारण ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे पर बड़ा हादसा हुआ है. बागपत में कोहरे के कारण 18 से ज्यादा गाड़ियां आपस में टकरा गई हैं. इस हादसे में कई लोग घायल हैं, जिन्हें बागपत के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मौके पर प्रशासन की टीम पहुंच गई है और एक्सप्रेस-वे को खाली कराने की कवायद की जा रही है.

वहीं, आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर 8 गाड़ियां आपस में टकरा गई. इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि 5 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को पीजीआई सैफई में भर्ती कराया गया है. हादसे को लेकर एक डीसीएम मालिक पर केस दर्ज किया गया है.

आपको बता दें कि कई इलाकों में नए साल के पहले दिन ठंड ने टॉर्चर देखने को मिला. दिल्ली में पारा 1.1 डिग्री सेल्सियस तक लुढ़क गया. दिल्ली-एनसीआर के कई इलाकों में सुबह घना कोहरा भी छाया रहा. घने कोहरे के कारण विजिबिलिटी शून्य हो गई और यातायात की रफ्तार भी प्रभावित हुई.

मौसम विभाग ने दिल्ली में 3 से 5 जनवरी के बीच बारिश का अनुमान जताया है. इसके अलावा पश्चिमी  विक्षोभ के कारण पश्चिमी हिमालयन रीजन में बर्फबारी का भी अनुमान है. विभाग ने मैदानी इलाकों में शीतलहर का अनुमान व्यक्त किया है.

You can share this post!

Comments

Leave Comments