logo

  • 16
    10:17 pm
  • 10:17 pm
logo Media 24X7 News
news-details
क्राइम

बुलंदशहर: जहरीली शराब पीने से 5 की मौत, 15 लोग अस्पताल में भर्ती, दोषियों पर लगेगा NSA

 

बुलंदशहर में जहरीली शराब पीने से पांच लोगों की मौत हो गई है. इस मामले में थाना पुलिस की लापरवाही मानते हुए थाना प्रभारी दिक्षित कुमार त्यागी, हलका इंचार्ज और चौकी प्रभारी प्रभारी अनोखे पूरी को निलंबित किया गया है.

स्टोरी हाइलाइट्स

  • CM योगी का आदेश, दोषियों पर लगेगा NSA
  • सिकंदराबाद कोतवाली के जीतगढ़ी की घटना

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में जहरीली शराब पीने से पांच लोगों की मौत हो गई है. इस मामले में थाना पुलिस की लापरवाही मानते हुए थाना प्रभारी दिक्षित कुमार त्यागी, हलका इंचार्ज और चौकी प्रभारी प्रभारी अनोखे पूरी को निलंबित किया गया है. साथ ही मामले में तीन लोगों को भी हिरासत में लिया गया है.

सिकंदराबाद कोतवाली क्षेत्र के गांव जीतगढ़ी में जहरीली शराब पीने से कई लोग बीमार हो गए, जिसमें आज पांच लोगों की मौत हो गई है. इसके अलावा 15 लोगों को अलग-अलग अस्पतालों में भर्ती कराया गया है. ग्रामीणों का आरोप है कि शराब और आबकारी विभाग की सांठगांठ से जहरीली शराब बेची जा रही थी. घटना के बाद शराब माफिया कुलदीप फरार है.

डीएम रविंद्र कुमार ने कहा कि पांच लोगों की मौत हो गई है और 15 लोगों की हालत खराब है. हमारी प्राथमिकता इन 15 लोगों की जिंदगी को बचाने की है. कुछ ग्रामीणों का कहना है कि यह सभी लोगों ने शराब पी थी, इसके बाद इनकी हालत बिगड़ गई. मृतकों का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है, जिससे पता चल सके कि मौत के पीछे की वजह क्या है.

 

बुलंदशहर की घटना पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दोषियों के खिलाफ कठोरतम कार्रवाई के आदेश दिए हैं. दोषियों पर एनएसए के तहत कार्रवाई करने के निर्देश दिए गए हैं. वरिष्ठ अधिकारियों को तत्काल मौक़े पर जाकर हर पीड़ित को बेहतर इलाज देने का निर्देश दिया गया है. साथ ही दोषी डिस्टीलरी के ख़िलाफ भी कठोरतम कार्रवाई का आदेश दिया गया है.

बुलंदशहर के एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने कहा कि लापरवाही के आरोप में थाना प्रभारी दीक्षित कुमार त्यागी, हलका इंचार्ज और चौकी प्रभारी प्रभारी अनोखे पुरी को सस्पेंड कर दिया गया है. साथ ही आरोपी की तलाश शुरू हो गई है. बीमार लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां कुछ की हालत गंभीर है.

You can share this post!

Comments

Leave Comments