logo

  • 16
    12:29 pm
  • 12:29 pm
logo Media 24X7 News
news-details
क्राइम

कन्नड एक्ट्रेस राधिका कुमारस्वामी पर लगे धोखाधड़ी के आरोप, CCB करेगी पूछताछ

आरोपी युवराज स्वामी मामले में लगातार राधिका का नाम सामने आया है. दावे किए गए हैं कि एक्ट्रेस को युवराज की तरफ से 75 लाख रुपये दिए गए थे.

 

मशहूर कन्नड एक्ट्रेस और पूर्व सीएम एचडी कुमारस्वामी की पत्नी राधिका कुमारस्वामी की मुसीबत बढ़ने वाली है. धोखाधड़ी के मामले में उनसे जरूरी पूछताछ होने वाली है और सेंट्रल क्राइम ब्रांच की तरफ से एक समन भी भेजा जा चुका है. आरोपी युवराज स्वामी मामले में लगातार राधिका का नाम सामने आया है. दावे किए गए हैं कि एक्ट्रेस को युवराज की तरफ से 75 लाख रुपये दिए गए थे.

राधिका कुमारस्वामी की बढ़ी मुसीबत

अब शुक्रवार को CCB  इस मामले में राधिका कुमारस्वामी से पूछताछ करने जा रही है. जानने की कोशिश रहेगी कि आखिर क्यों युवराज की तरफ से इतनी बड़ी धनराशि राधिका को दी गई थी. मालूम हो कि युवराज स्वामी पर आरोप है कि उसने कई बड़े VVIP और एक्टर्स संग धोखा किया है. ऐसे में उसका राधिका स्वामी संग कनेक्शन आना केस को और ज्यादा पेचीदा बना रहा है. खबर ये भी है कि राधिका को जो 75 लाख रुपये मिले हैं वो एक साथ नहीं बल्कि दो किश्तों में दिए गए हैं.

 

राधिका पर लगे धोखाधड़ी के आरोप

एक्ट्रेस को 15 लाख तो पहले ही दे दिए गए थे, वहीं बचे हुए 60 लाख रुपये एक्ट्रेस की एक फिल्म पर लगाए गए थे. खबरों की माने युवराज एक फिल्म में बतौर निर्माता काम कर रहे थे जिसमें राधिका कुमारस्वामी एक्ट्रेस थीं. अब इस तमाम आरोपों पर राधिका की सफाई आने वाली है.  CCB के सामने वे केस में अपना पहलू स्पष्ट करने जा रही हैं. वैसे एक इंटरव्यू में राधिका ने ये माना है कि वे आरोपी युवराज को पिछले 17 सालों से जानती थीं. उनके पिता युवराज के खासा करीबी रहे. वे कहती हैं- मैं युवराज को पिछले 17 सालों से जानती हूं. वे मेरे पिता के करीबी थे. मुझे उनके बैकग्राउंड का कोई अंदाजा नहीं था, मुझे नहीं पता था कि उन्होंने लोगों संग धोखा किया है. मुझे ये सारी जानकारी अब मिल रही है.

You can share this post!

Comments

Leave Comments