logo

  • 26
    01:18 pm
  • 01:18 pm
logo Media 24X7 News
news-details
क्राइम

रायबरेली: AAP नेता सोमनाथ भारती पर फेंकी गई स्याही, BJP पर लगाया आरोप

 

यूपी के रायबरेली में आम आदमी पार्टी के विधायक और दिल्ली के पूर्व मंत्री सोमनाथ भारती पर स्याही फेंकी गई है. सोमनाथ भारती इन दिनों उत्तर प्रदेश के दौरे पर हैं. रायबरेली में आज सोमनाथ भारती यूपी पुलिस के साथ कहासुनी में उलझे थे, तभी उनपर किसी ने स्याही फेंकी. इस घटना के बाद सिंचाई विभाग के गेस्ट हाउस में रोक लिया गया है.

स्टोरी हाइलाइट्स

  • AAP नेता सोमनाथ भारती पर फेंकी गई स्याही
  • रायबरेली में पार्टी कार्यक्रम में थे सोमनाथ भारती
  • AAP ने यूपी चुनाव लड़ने का किया है ऐलान

यूपी के रायबरेली में आम आदमी पार्टी के विधायक और दिल्ली के पूर्व मंत्री सोमनाथ भारती पर स्याही फेंकी गई है. सोमनाथ भारती इन दिनों उत्तर प्रदेश के दौरे पर हैं. रायबरेली में आज सोमनाथ भारती यूपी पुलिस के साथ कहासुनी में उलझे थे, तभी उनपर किसी ने स्याही फेंकी. इस घटना के बाद उन्हें सिंचाई विभाग के गेस्ट हाउस में रोक लिया गया है. 

आम आदमी पार्टी के विधायक और नेता सोमनाथ भारती रविवार को रायबरेली पहुंचे थे. यहां उन्होंने सिंचाई विभाग के गेस्ट हाउस में रात गुजारी थी.

आज रायबरेली में पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ मुलाकात समेत उनके कई कार्यक्रम थे. पर आज सुबह जब वह निकलने को तैयार हुए तो उन्हें पुलिस ने रोक लिया. इसके बाद पुलिस और उनके बीच नोकझोंक चल ही रही थी कि तब तक उनके पीछे खड़े एक युवक ने उनके ऊपर काली स्याही फेंक दीं. 

आदित्यनाथ सरकार की तानाशाही चरम पर है @AamAadmiParty ने स्कूल,अस्पताल की बदहाली का सवाल उठाया तो आदित्यनाथ जी ने AAP नेताओं को आतंकित करना शुरू कर दिया पूर्व मंत्री व विधायक @attorneybharti पर रायबरेली में भाजपाईयों ने हमला कर दिया और सोमनाथ को ही पुलिस ने गिरफ़्तार कर लिया है। pic.twitter.com/WJDwVzCjxh

 

इस दौरान सोमनाथ भारती स्याही फेंकने वाले युवक को पकड़ने के लिए खुद दौड़ पड़े. इस दौरान माहौल बिगड़ गया और उनकी पुलिस के साथ गर्मागर्म बहस हुई. तभी भारतीय जनता पार्टी के कई नेताओं ने आकर सोमनाथ भारती का विरोध किया. अचानक अमेठी पुलिस की गाड़ी उन्हें अपनी गाड़ी में बैठा कर अमेठी ले गई. सूत्रों की माने तो अमेठी में उनके ऊपर एफआईआर दर्ज है इसकी वजह से उन्हें ले जाया गया है. 

आम आदमी पार्टी ने इस हमले का आरोप भारतीय जनता पार्टी पर लगाया है. AAP सांसद संजय सिंह ने कहा है कि यूपी में योगी सरकार की तानाशाही चरम पर है. संजय सिंह ने कहा कि 'AAP ने जब स्कूल, अस्पताल की बदहाली का सवाल उठाया तो आदित्यनाथ जी ने AAP नेताओं को आतंकित करना शुरू कर दिया, पूर्व मंत्री व विधायक सोमनाथ भारती पर रायबरेली में भाजपाईयों ने हमला कर दिया और सोमनाथ को ही पुलिस ने गिरफ़्तार कर लिया है.'

स्कूल ठीक कीजिए, नहीं आता तो सिसोदिया से पूछ लीजिए- केजरीवाल

इस घटना पर दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने यूपी के सीएम पर हमला किया है. केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा, "योगीजी, हमारे MLA सोमनाथ भारती जी आपका सरकारी स्कूल देखने जा रहे थे. उन पर स्याही फिंकवा दी? और फिर उन्हें ही गिरफ्तार कर लिया? आपके स्कूल इतने ज्यादा खराब हैं क्या? कोई आपका स्कूल देखने जाए तो आप इतना डर क्यों जाते हो? स्कूल ठीक कीजिए. नहीं करना आता तो मनीष सिसोदिया से पूछ लीजिए."

केजरीवाल ने कहा कि योगी आदित्यनाथ जी जिन स्कूलों को आपको दिखाने में इतनी शर्म आ रही है, उन स्कूलों में यूपी के हमारे बच्चे पढ़ते हैं. आप यूपी के करोड़ों बच्चों का भविष्य बर्बाद कर रहे हैं. 

You can share this post!

Comments

Leave Comments