logo

  • 26
    11:00 pm
  • 11:00 pm
logo Media 24X7 News
news-details
क्राइम

मुंबई: ड्रग्स मामले में NCB का बड़ा एक्शन, मुच्छड़ पानवाला का मालिक रामशंकर तिवारी गिरफ्तार

NCB ने सोमवार को मुच्छड़ पानवाला के मालिक जयशंकर तिवारी और रामकुमार तिवारी से कई घंटे तक पूछताछ की थी. रामकुमार तिवारी जयशंकर तिवारी का छोटा भाई है. दोनों भाई दक्षिण मुंबई के पॉश इलाके कैंप कॉर्नर में पान की दुकान चलाते हैं. जय शंकर तिवारी और रामकुमार तिवारी 6-6 महीने तक पान की दुकान चलाते हैं.

स्टोरी हाइलाइट्स

  • मुंबई की मशहूर पान दुकान है मुच्छड़ पानवाला
  • ड्रग्स स्मगलिंग केस में NCB ने किया गिरफ्तार
  • बॉलीवुड और उद्योग जगत की हस्तियों की पान दुकान

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने मुंबई में ड्रग्स स्मगलिंग के धंधे बड़ी गिरफ्तारी की है. एनसीबी ने इस मामले में मुंबई के मुच्छड़ पानवाला रामकुमार तिवारी को गिरफ्तार कर लिया है. मर्सडीज से चलने वाले इस पनवाड़ी से NCB ने ड्रग्स भी बरामद की है. 

NCB ने सोमवार को मुच्छड़ पानवाला के मालिक जयशंकर तिवारी और रामकुमार तिवारी से कई घंटे तक पूछताछ की थी. रामकुमार तिवारी जयशंकर तिवारी का छोटा भाई है. दोनों भाई दक्षिण मुंबई के पॉश इलाके कैंप कॉर्नर में पान की दुकान चलाते हैं. जय शंकर तिवारी और रामकुमार तिवारी 6-6 महीने तक पान की दुकान चलाते हैं. इस पान दुकान में बॉलीवुड और उद्योग जगत की मशहूर हस्तियां पान खाने आती हैं. 

ड्रग्स स्मगलिंग के सिलसिले में सोमवार को इन दोनों भाइयों से NCB ने सोमवार सुबह पूछताछ शुरू की जो शाम तक चली. 

सूत्रों ने बताया कि मुच्छड पानवाला की दुकान से ड्रग्स की भी बरामदगी हुई है.  कुछ ही दिन पहले NCB ने मुंबई से 200 किलो ड्रग्स जब्त की थी. इस मामले में एनसीबी ने अभिनेत्री दीया मिर्जा की एक्स मैनेजर राहिला फर्नीचरवाला और एक ब्रिटिश नागरिक करन सजनानी को गिरफ्तार किया है.  

You can share this post!

Comments

Leave Comments