logo

  • 27
    09:28 am
  • 09:28 am
logo Media 24X7 News
news-details
भारत

23 जनवरी को कौन सी सड़कें और कौन-कौन से मेट्रो स्टेशन रहेंगे बंद, जानिए पूरी खबर

दिल्ली में 23 जनवरी को ट्रैफिक में बदलाव किया गया है। कई सड़कों को बंद रखा जाएगा जबकि दिल्ली के दो मेट्रो स्टेशनों पर भी यात्रियों के प्रवेश पर रोक रहेगी।

नई दिल्ली: दिल्ली में 23 जनवरी को ट्रैफिक में बदलाव किया गया है। कई सड़कों को बंद रखा जाएगा जबकि दिल्ली के दो मेट्रो स्टेशनों पर भी यात्रियों के प्रवेश पर रोक रहेगी। सबसे पहले  दिल्ली मेट्रो में सफर करनेवाले यात्रियों के लिए जरूरी खबर है। 23 जनवरी को केंद्रीय सचिवालय और उद्योग भवन मेट्रो स्टेशन को सुबह 5 बजे से दोपहर 12 तक बोर्डिंग और डिबोर्डिंग के लिए बंद कर दिया जाएगा। यह जानकारी आज दिल्ली पुलिस के ज्वाइंट सीपी ट्रैफिक मनीष अग्रवाल ने दी है। उन्होंने लोगों को से अपील की है कि  23 जनवरी की सुबह जब भी घर से निकलें तो ट्रैफिक एडवाइज़री को अपने ध्यान में रखें। उन्होंने बताया है कि 23 जनवरी को विजय चौक, रफी मार्ग, जनपथ, मानसिंह रोड पर ट्रैफिक को अनुमति नहीं होगी। वहीं 26 जनवरी को सुबह 4 बजे से नेताजी सुभाष मार्ग को भी बंद कर दिया जाएगा। 

 ज्वाइंट सीपी(ट्रैफिक)  मनीष अग्रवाल ने साफ तौर पर कहा कि गणतंत्र दिवस परेड को बिना किसी व्यवधान के कराना हमारा कर्तव्य है और हम इसके लिए प्रतिबद्ध हैं। उन्होंने किसानों की ट्रैक्टर रैली से जुड़े एक सवाल के जवाब में ये बात कही।

You can share this post!

Comments

Leave Comments