logo

  • 26
    02:22 am
  • 02:22 am
logo Media 24X7 News
news-details
महाराष्ट्र

Maharashtra: सतारा के स्कूल में 14 बच्चे कोरोना पॉजिटिव, प्रशासन ने लिया ये फैसला

 

Coronavirus in Maharashtra: महाराष्ट्र के सतारा जिले में पुसेगांव के सेवागिरी स्कूल में 14 बच्चे कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. इससे पहले इस स्कूल के 9 बच्चों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी.

Maharashtra: सतारा के स्कूल में 14 बच्चे कोरोना पॉजिटिव, प्रशासन ने लिया ये फैसला

खास बातें

  1. संक्रमित बच्चों की संख्या 23 हो गई है
  2. स्कूल को बंद कर दिया गया हैं
  3. इस स्कूल में 5वीं से 10वीं तक के बच्चे पढ़ते हैं

मुंबई: महाराष्ट्र में पिछले 10 दिनों में कोरोना वायरस (Corona Cases in Maharashtra) के मामले तेजी से बढ़े हैं, जिसे देखते हुए कई जिलों में स्कूल-कॉलेजों को बंद करने का फैसला लिया गया है. इस बीच सतारा जिले के पुसेगांव के सेवागिरी स्कूल में 14 बच्चे कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. इससे पहले इस स्कूल के 9 बच्चों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी.

मामले बढ़ने के बाद स्कूल किया गया बंद

सतारा जिले के सेवागिरी स्कूल में 14 बच्चों के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद स्कूल में कोविड-19 (Covid-19) से संक्रमितों की संख्या 23 हो गई है. कोरोना के इतने मामले में सामने आने के बाद स्कूल को बंद कर दिया गया हैं. बता दें कि इस स्कूल में 5वीं से 10वीं तक के बच्चे पढ़ते हैं.

सतारा के इस गांव में 200 मामले आए सामने

सतारा के दहीवड़ी गांव में कोरोना वायरस (Coronavirus) के 200 मामले सामने आने के बाद पूरे गांव को कंटेनमेंट जोन (Containment Zone) में बदल दिया गया है और गांव से किसी की भी आवाजाही पर रोक लगा दी गई है. बता दें कि सतारा में नाइट कर्फ्यू लागू है और रात 11 बजे से सुबह 6 बजे तक आवाजाही पर अनिश्चितकाल के लिए रोक लगी है. स्वास्थ्य विभाग के आंकड़ों के अनुसार, सतारा के में कल (मंगलवार) को कोरोना के 201 नए मामले में सामने आए थे, जबकि कुछ दिनो पहले तक दैनिक आंकड़ा 100 के आसपास रहता था.

You can share this post!

Comments

Leave Comments