logo

  • 29
    04:33 am
  • 04:33 am
logo Media 24X7 News
news-details
लाइफस्टाइल

Punjab Lottery Result: सिर्फ 100 रुपये के टिकट ने Housewife को बनाया करोड़पति

 

पंजाब (Punjab) के अमृतसर (Amritsar) में रहने वाली हाउसवाइफ रेणु चौहान (Renu Chauhan) रातों-रात करोड़पति (Millionaire) बन गई हैं. उन्होंने 100 रुपये का लॉटरी टिकट (Lottery Ticket) खरीदा था. उसी का रिजल्ट आने पर पता चला कि उन्होंने 1 करोड़ की इनाम राशि (Prize Money) जीती है.

Punjab Lottery Result: सिर्फ 100 रुपये के टिकट ने Housewife को बनाया करोड़पति

  1. पंजाब की महिला अचानक बनी करोड़पति
  2. सिर्फ 100 रुपये में खरीदा था लॉटरी टिकट
  3. हाउसवाइफ ने इसे माना भगवान का आशीर्वाद

नई दिल्ली: रातों-रात अमीर बनने का सपना हर कोई देखता है. कितना अच्छा हो, अगर हम सुबह सोकर उठें और अचानक से करोड़पति (Millionaire) बनने की खुशखबरी मिल जाए. पंजाब (Punjab) के अमृतसर (Amritsar) में रहने वाली एक हाउसवाइफ (Housewife) के साथ कुछ ऐसा ही हुआ है. वह रातों-रात करोड़पति बन गई. जानिए पूरा मामला.

इनाम में जीते 1 करोड़ रुपये

पंजाब (Punjab) के अमृतसर शहर में रहने वाली रेणु चौहान (Renu Chauhan) एक हाउसवाइफ हैं. कुछ दिनों पहले उन्होंने 100 रुपये में एक लॉटरी टिकट (Lottery Ticket) खरीदा था. रिजल्ट (Punjab Lottery Result) आने पर पता चला कि उन्होंने लॉटरी में पहला इनाम (First Prize) जीता है. यह इनाम भी कुछ हल्का-फुल्का नहीं था, बल्कि पूरे 1 करोड़ (Prize Money) का था. हाउसवाइफ रेणु चौहान अचानक से करोड़पति बन जाने से बहुत खुश हैं और इसे भगवान का आशीर्वाद मान रही हैं.

 

बदल गई रेणु की किस्मत

एएनआई (ANI) की रिपोर्ट के मुताबिक, रेणु चौहान पंजाब के अमृतसर में लॉरेंस रोड की रहने वाली हैं. उनके पति कपड़े की दुकान चलाते हैं और उनका परिवार मिडिल क्लास (Middle Class Family) श्रेणी में गिना जाता है. रेणु का कहना है कि जीत में मिली राशि से वे अपनी जिंदगी को आसान बना सकेंगी. इस लॉटरी का टिकट (Lottery Ticket) उन्होंने मात्र 100 रुपये में खरीदा था.

अकाउंट में जल्द ट्रांसफर होंगे 1 करोड़ रुपये

पंजाब राज्य के लॉटरी विभाग के प्रवक्ता के मुताबिक, हर महीने निकलने वाले पंजाब स्टेट डियर 100 प्लस लॉटरी ड्रॉ (Punjab State Dear 100 + Lottery Draw) इस बार 11 फरवरी 2021 को निकाला गया था. इसमें फर्स्ट प्राइज (First Prize) टिकट नंबर डी-12228 पर निकला था. उन्होंने बताया कि रेणु ने इनाम की राशि पाने के लिए अपना लॉटरी टिकट (Lottery Ticket) और सभी डॉक्युमेंट्स जमा कर दिए हैं. जल्द ही इनाम की राशि उनके अकाउंट में ट्रांसफर कर दी जाएगी.

You can share this post!

Comments

Leave Comments