logo

  • 28
    09:39 pm
  • 09:39 pm
logo Media 24X7 News
news-details
मूवी

Shahrukh Khan की 'Pathan' में दिखेगा Salman Khan का जलवा, होगा धुआंधार एक्शन

Pathan Shooting: सलमान खान (Salman Khan) और शाहरुख खान (Shahrukh Khan) लंबे समय बाद एक बार फिर साथ दिखेंगे. दोनों को साथ देखने के लिए फैंस एक्साइटेड हैं. 

Shahrukh Khan की 'Pathan' में दिखेगा Salman Khan का जलवा, होगा धुआंधार एक्शन

नई दिल्ली: बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान (Salman Khan) ने बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) के मंच पर ऐलान कर दिया था कि वो जल्द ही शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के साथ नजर आएंगे. उन्होंने बताया था कि वे शाहरुख खान की फिल्म पठान (Pathan) में नजर आने वाले हैं. अब खबरें हैं कि सलमान खान ने 'पठान' की शूटिंग भी शुरू कर दी है.

शुरू हो गई है शूटिंग

सलमान खान (Salman Khan) कुछ घंटों पहले ही यशराज स्टूडियो के बाहर स्पॉट किए गए हैं. सुनने में आ रहा है कि उन्होंने शाहरुख खान की पठान (Pathan) की शूटिंग शुरू कर दी है. विरल भयानी के इंस्टाग्राम हैंडल पर एक पोस्ट किया गया है. इस ट्वीट में कहा गया, 'शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और सलमान खान गुरुवार को 4 बजे शाम को लंबे समय बाद शूट करने पहुंचे. ये भी कहा जा रहा है कि कटरीना कैफ भी शूटिंग सेट पर हैं.'

गाड़ी में बैठ कर बाहर आ रहे थे सलमान

हमारी सहयोगी वेबसाइट बॉलीवुड लाइफ में छपी खबर के अनुसार सलमान खान (Salman Khan) को यशराज स्टूडियो के बाहर स्पॉट किया गया है. बताया जा रहा है कि सलमान खान 'पठान' की शूटिंग करके स्टूडियो से बाहर आ रहे थे. इसी दौरान मीडिया ने उन्हें अपने कैमरे में कैद कर लिया.  

दोनों करेंगे एक्शन

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) यशराज स्टूडियो से सफेद रंग की गाड़ी में बैठकर बाहर निकले. सुनने में आ रहा है कि सलमान खान टाइगर के अवतार में शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की मदद करते दिखेंगे. इसके साथ ही फिल्म (Pathan) में दोनों एक्शन करते नजर आने वाले हैं. आदित्य चोपड़ा ने दोनों के लिए एक्शन सीन प्लान भी कर लिए हैं. 

फैंस हैं एक्साइटेड

बता दें, शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और सलमान खान (Salman Khan) जल्द ही साथ नजर आने वाले हैं. इस खबर से दोनों के फैंस काफी एक्साइटेड हैं. दोनों ही लंबे समय बाद एक साथ नजर आने वाले हैं. सलमान खान की इस साल कई और फिल्में रिलीज के लिए तैयार हैं. इनमें से 'राधे' का फैंस को बेसब्री से इंतजार है. दिशा पाटनी भी इस फिल्म का हिस्सा हैं.

You can share this post!

Comments

Leave Comments