logo

  • 25
    04:22 pm
  • 04:22 pm
logo Media 24X7 News
news-details
रंगमंच

जेनेलिया डिसूजा ने रितेश देशमुख और दोस्तों संग 'वाथी कमिंग' सॉन्ग पर किया डांस

जेनेलिया डिसूजा (Genelia D'Souza) का यह डांस वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

नई दिल्ली: 

बॉलीवुड एक्ट्रेस जेनेलिया डिसूजा (Genelia D'Souza) अकसर पति रितेश देशमुख और बच्चों के साथ वीडियो शेयर करती हैं. उनके अंदाज को फैन्स खूब पसंद भी करते हैं. जेनेलिया डिसूजा (Genelia D'Souza) ने फिर से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो तलपति विजय (Thalapathy Vijay) के पॉपुलर हो रहे गाने वाथी कमिंग (Vaathi Coming Song) पर डांस कर रही हैं. इस दौरान उनके साथ पति रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) और उनके दोस्त भी नजर आए.

जेनेलिया डिसूजा (Genelia D'Souza) द्वारा शेयर किए गए वीडियो में उनके और रितेश के अलावा आशीष चौधरी, शमिता बंगारगी, 'कुमकुम भाग्य' ऐक्टर शब्बीर अहलूवालिया और उनकी वाइफ कांची कौल भी नजर आ रही हैं. इस वीडियो में सभी सितारे वाथी कमिंग (Vaathi Coming Song) पर झूमते नजर आ रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि जेनेलिया के हाथों पर आर्म सपोर्टर लगा दिख रहा है. जेनेलिया को स्केटिंग की वजह से हाथ में काफी चोट लगी थी. बीते दिनों उन्होंने इस संबंध में एक वीडियो भी शेयर किया था.

जेनेलिया डिसूजा (Genelia D'Souza) के इस वीडियो को 3 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. जेनेलिया डिसूजा के करियर की बात करें तो एक्ट्रेस ने फिल्म 'तुझे मेरी कसम' से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था. इसके बाद उन्होंने तेलुगू फिल्मों में भी खूब पहचान बनाई. बॉलीवुड में जेनेलिया डिसूजा ने 'जाने तू या जाने ना' और 'मस्ती' जैसी कई फिल्मों से भी खूब नाम कमाया. 

You can share this post!

Comments

Leave Comments