logo

  • 05
    10:29 am
  • 10:29 am
logo Media 24X7 News
news-details
खेल

IPL: टीम से हुए ड्रॉप, सैलरी में हुई कटौती; फिर भी Chahal ने ऐसे जीत लिया वाइफ Dhanashree का दिल

IPL 2021: चहल पिछले कुछ समय से बेहद खराब फॉर्म में चल रहे हैं, जिसके कारण उन्हें टीम इंडिया से ड्रॉप भी होना पड़ा. चहल के खराब प्रदर्शन का असर उनकी सैलरी पर भी पड़ा, लेकिन इसके बावजूद चहल ने अपनी पत्नी के चेहरे पर मुस्कान और आंखों में खुशी के आंसू ला दिए.

चेन्नई: भारतीय टीम के स्टार लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) पिछले कुछ समय से बेहद खराब फॉर्म में चल रहे हैं, जिसके कारण उन्हें टीम इंडिया से भी ड्रॉप होना पड़ा. सिर्फ इतना ही नहीं युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) के खराब प्रदर्शन का असर उनकी सैलरी पर भी पड़ा, लेकिन इसके बावजूद चहल ने अपनी पत्नी धनश्री (Dhanashree Verma) का दिल जीतते हुए उनके चेहरे पर मुस्कान और आंखों में खुशी के आंसू ला दिए. 

मुश्किलों के बावजूद चहल ने जीत लिया वाइफ का दिल 

युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने रविवार को कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के खिलाफ IPL मैच में शानदार प्रदर्शन किया और अपने आलोचकों को करारा जवाब भी दिया. युजवेंद्र चहल ने इस मैच में अपने विकेट्स का खाता खोलते हुए दो सफलताएं हासिल कीं. युजवेंद्र चहल ने 4 ओवर में 34 रन देकर 2 विकेट लिए. कहने के लिए तो ये प्रदर्शन शायद इतना बड़ा नहीं हो, लेकिन चहल के लिए उनकी पत्नी को खुशी देने के लिए ये काफी था.

सैलरी में हुई कटौती

बता दें कि युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) के लिए पिछले कुछ दिन अच्छे नहीं रहे हैं. अभी हाल ही में BCCI ने अपने नए कॉन्ट्रैक्ट की लिस्ट जारी की थी, जिसमें चहल को ग्रुप B से डिमोट कर ग्रुप C में डाल दिया गया है. चहल को पहले 3 करोड़ रुपये की सैलरी मिलती थी, लेकिन अब उन्हें 1 करोड़ रुपये सालाना सैलरी मिलेगी. इससे पहले इंग्लैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज में खराब प्रदर्शन के कारण उन्हें प्लेइंग इलेवन से बाहर होना पड़ा था. वनडे सीरीज में चहल को एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिला. 

IPL 2021 में दिखाया दम 

आईपीएल 2021 के शुरुआती दो मैचों में भी युजवेंद्र चहल को एक भी विकेट नहीं मिला, लेकिन युजवेंद्र चहल ने रविवार को कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के खिलाफ मैच में अपने विकेट्स के सूखे को खत्म करते हुए शानदार प्रदर्शन किया.  युजवेंद्र चहल ने जैसे ही अपना पहला विकेट लिया तो स्टेडियम में मौजूद उनकी वाइफ धनश्री वर्मा इमोशनल हो गईं और उनकी आँखों में आंसू आ गए.

You can share this post!

Comments

Leave Comments