logo

  • 03
    06:20 am
  • 06:20 am
logo Media 24X7 News
news-details
भारत

दिल्ली हवाईअड्डे पर नया अराइवल टर्मिनल आज से शुरू, फ्लाइट के लिए जाने से पहले चेक कर लें नए बदलाव डायल द्वारा विकसित नया आगमन टर्मिनल दिल्ली हवाईअड्डे के चरण 3ए विस्तार परियोजना का हिस्सा है. 

नई दिल्ली: 

राष्ट्रीय राजधानी में इंदिरा गांधी अंतररराष्ट्रीय हवाईअड्डे (आईजीआईए) के टी1 पर नवनिर्मित आगमन टर्मिनल बृहस्पतिवार से परिचालन में आ जाएगा.  आईजीआईए का परिचालन दिल्ली इंटरनेशनल एयरपोर्ट लि. (डायल) कर रही है. फिलहाल हवाई अड्डे पर तीन टर्मिनल...टी1, टी2 और टी3 हैं. कंपनी ने बुधवार को एक बयान में कहा कि अत्याधुनिक आगमन टर्मिनल बृहस्पतिवार से परिचालन में आ जाएगा. इसके परिचालन में आने के साथ टर्मिनल-1 का पूरा आगमन परिचालन नये केंद्र में आ जाएगा.

 

फिलहाल, इंडिगो और स्पाइसजेट टर्मिनल-1 से विमानों का परिचालन करती हैं. हालांकि, प्रस्थान परिचालन मौजूदा टर्मिनल से जारी रहेगा. और अंतत: विस्तार का काम पूरा होने के बाद इसे नये आगमन हॉल के साथ एकीकृत किया जाएगा. डायल द्वारा विकसित नया आगमन टर्मिनल दिल्ली हवाईअड्डे के चरण 3ए विस्तार परियोजना का हिस्सा है.  दिल्ली इंटरनेशनल एयरपोर्ट लिमिटेड (डायल) ने बुधवार को एक बयान में कहा कि नए टर्मिनल पर गोवा से इंडिगो की उड़ान (6E 6532) 24 फरवरी को सुबह करीब 3.20 बजे पहुंचने वाला है. 

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

You can share this post!

Comments

Leave Comments