logo

  • 30
    01:25 pm
  • 01:25 pm
logo Media 24X7 News
news-details
मूवी

8 करोड़ में बनी इस फिल्म ने कमाए थे 100 करोड़ से ज्यादा, एक एक्ट्रेस थी फिल्म की हीरो

जब भी फिल्मों की कलेक्शन, कमाई, बजट या पैसे से जुड़ी कोई भी बात होती है तो बड़े बजट की फिल्मों का जिक्र जरूर होता है...फलां फिल्म इतने में बनी...फलां इतने में बनी और इतनी कमाई हुई. अब 100-200 करोड़ लगाकर 300-400 करोड़ कमा भी लिए तो क्या...असल बात तो तब है जब हींग लगे ना फिटकरी और रंग भी चोखा आए. मतलब ये कि कम बजट में धांसू धमाका. आज हम आपको ऐसी ही एक फिल्म के बारे में बताने जा रहे है जिसमें पैसा तो काफी कम खर्च हुआ लेकिन कमाई के मामले में इसने सबको हैरान कर दिया. 

 

ये फिल्म साल 2012 में आई थी और इसकी लीड एक्ट्रेस थीं विद्या बालन. कुछ याद आया ? अरे वही मिस्ट्री थ्रिलर फिल्म जिसमें विद्या बालन विदेश से आती हैं और अपने पति की तलाश में जुट जाती हैं. इस फिल्म को परत दर परत इस तरह डिजाइन किया गया था कि आखिरी तक सांसें अटकी ही रह जाती हैं. इस फिल्म की केवल कहानी ही नहीं प्रोडक्शन टेक्नीक भी अलग थी. बताया जाता है कि इसे गोरिल्ला फिल्म मेकिंग टेक्नीक से बनाया गया था ताकि कोलकाता की सड़कों पर किसी का ध्यान ना जाए और आराम से शूटिंग हो सके.

 

रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फिल्म का बजट महज आठ करोड़ रुपए था. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 104 करोड़ रुपए कमाए थे. बजट के हिसाब से अगर कमाई देखी जाए तो इस फिल्म को सुपर-डुपर हिट का टैग दिया जा सकता है.

 

 

You can share this post!

Comments

Leave Comments