logo

  • 02
    01:06 pm
  • 01:06 pm
logo Media 24X7 News
news-details
शख्सियत

Salman Khan से मिलने 1100 किलोमीटर साइकिल चलाकर आया शख्स, एक्टर ने भी की स्पेशल फैन से मुलाकात

सलमान खान के फैन ने अपने फेवरेट एक्टर से मिलने के लिए जबलपुर से मुंबई तक का 1100 किलोमीटर का सफर साइकिल से तय किया। सलमान खान के साथ उनकी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है।

नई दिल्ली: यह बात कहना गलत नहीं होगा सुपरस्टार सलमान खान के जैसे फैंस किसी और के पास नहीं हैं। हाल ही में, अभिनेता ने अपना 57वां जन्मदिन मनाया और दुनिया भर में अपने फैंस से अपार प्यार और शुभकामनाएं पाईं। अब उनके फैंस नहीं बल्कि दीवानों में एक नया नाम सामने आया है। आपको जानकार हैरानी होगी कि हाल ही में जबलपुर से सलमान खान के फैन ने अपने फेवरेट स्टार से मिलने के लिए साइकिल पर 1100 किलोमीटर की यात्रा की है।

खुद को कहा, 'सलमान का दीवाना'

यह फैन खुद को सलमान खान का 'दीवाना' कहता है और उसने अपनी साइकिल पर एक बोर्ड लगा था, जिस पर लिखा था, 'चलो उनको दुआएं देते चलें। जबलपुर से मुंबई, दीवाना मैं चला।' सलमान खान ने भी उनके साथ तस्वीर क्लिक कर फैन की ख्वाहिश पूरी की। बॉलीवुड के भाईजान का प्यारा और इस फैन की दीवानगी अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। 

फैंस लुटा रहे प्यार 

इन तस्वीरों को देखकर फैंस ने कमेंट सेक्शन में अपने प्यार की बौछार कर दी है। एक फैन ने कमेंट किया, 'भाई की दीवानगी'। एक अन्य प्रशंसक ने कहा, "बॉलीवुड में सलमान खान के सबसे वफादार और दीवानगी टाइप प्रशंसक हैं।" वहीं कुछ लोग इस  'सलमान के दीवाने' को नंबर 1 फैन का टैग दे रहे हैं। 

You can share this post!

Comments

Leave Comments