logo

  • 02
    06:43 pm
  • 06:43 pm
logo Media 24X7 News
news-details
रंगमंच

विजय देवरकोंडा -अनन्या पांडे की 'लाइगर' का धमाकेदार टीजर रिलीज, फाइटिंग रिंग में दम दिखाते दिखा 'मुंबई का चायवाला'

बॉलीवुड की अपकमिंग फिल्म 'लाइगर' (Liger) अपने ऐलान के वक्त से ही चर्चा में बनी हुई है। लाइगर में विजय देवरकोंडा (Vijay Devrakonda) के साथ पहली बार अनन्या पांडे (Ananya Panday) की जोड़ी बन रही है। इस फिल्म को लेकर दर्शक पहले से ही एक्साइटिड हैं, इस बीच 'लाइगर' का टीजर मेकर्स ने रिलीज कर दिया है, जिसमें विजय देवरकोंडा बॉक्सर के लुक में नजर आ रहे हैं। 53 सेकंड के इस वीडियो विजय पूरे एक्शन में दिख रहे हैं। 'लाइगर' की पहली झलक सामने आते ही यह सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगा है। लोग फिल्म के ट्रेलर और मूवी के लिए एक्साइटेड हो गए हैं। बता दें कि यह फिल्म तेलुगु और हिंदी के अलावा तमिल,  तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में भी रिलीज होगी।

 

दमदार लुक में दिखे विजय देवरकोंडा

फिल्म की पहली झलक में लाइगर का मुंबई में ''चायवाला' से लेकर अमेरिका में 'प्रोफेशनल मुक्केबाज' बनने' तक के सफर को बखूबी दिखाया गया है। वीडियो की शुरुआत रिंग में खड़े एक कोच के अनाउंसमेंट से होती हैं, जो विजय को 'भारत का लड़का, मुंबई की गलियों का झुग्गी-झोपड़ी, चायवाला, 'लाइगर' के रूप में पेश करता है। एक्शन से भरपूर इस वीडियो में विजय देवारकोंडा आक्रमक दमदार लुक में नजर आ रहे है। वीडियो देख फिल्म का सेट भी कितना भव्य है इसका अंदाजा हम लगा सकते है। फिल्म के डायलॉग भी काफी आकर्षित कर रहे है।  टीजर में रोनित रॉय एक ट्रेनर के रूप में दिख रहे हैं जो विजय को ट्रेनिंग देते हैं। हालांकि फिल्म के पहले टीजर में अनन्या कहीं नहीं दिखीं।

25 अगस्त को रिलीज होगी फिल्म

पूरी जगन्नाथ निर्देशित, धर्मा प्रोडक्शंस और पूरी कनेक्ट्स अंतर्गत  करण जौहर,  चार्मी कौर, अपूर्व मेहता और हीरू यश जौहर द्वारा निर्मित, फिल्म लाइगर साला क्रॉसब्रीड 25 अगस्त 2022 को रिलीज होगी। इस फिल्म की सबसे खास बात ये हैं कि फिल्म विजय और अनन्या के अलावा बॉक्सिंग किंग माइक टायसन (Mike Tyson) भी फिल्म में हैं। 

 

You can share this post!

Comments

Leave Comments