logo

  • 29
    06:07 pm
  • 06:07 pm
logo Media 24X7 News
news-details
राजस्थान

Rajasthan: पति को पसंद नहीं करती थी पत्नी, प्रेमी के साथ पत्थर से कुचलकर की हत्या, आटा-साटा के जरिए हुई थी शादी

अजमेर के केकड़ी सिटी थाना इलाके के नायकी गांव में हुई युवक की हत्या का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। पत्नी के अवैध संबंधों के चलते युवकी की हत्या हुई थी। पत्नी के प्रेमी उसके पति को पत्थरों से कुचलकर मार डाला था। शनिवार को पुलिस ने मृतक सत्यनारायण धाकड़ की पत्नी रसीला धाकड़ को भी गिरफ्तार कर लिया। इससे पहले आरोपी महेंद्र जांगीड़ को गिरफ्तार किया गया था। 



सिटी थाना अधिकारी सुधीर कुमार उपाध्याय ने बताया कि हत्या के मामले में गिरफ्तार आरोपी महेंद्र से पूछताछ में पता चला कि रसीला अपने पति सत्यनारायण धाकड़ को पसंद नहीं करती थी। वह अपने पति से पीछा छुड़ाना चाहती थी, लेकिन पारिवारिक कारणों के चलते वह ऐसा नहीं कर पाई। क्योंकि उसकी सादी आटा-साटा के तहत हुई थी। ऐसे में अगर रसीला अपने पति को छोड़ती तो उसके भाई का संबंध भी टूट जाता। 

इस कारण पति से नाखुश रसीला ने पति के दोस्त महेंद्र से मदद मांगी। रसीला ने उससे कहा कि वह उसके पति सत्यनारायण को बताए कि रसीला उसे पसंद नही करती है और उसे छोड़ने के लिए राजी करें। महेंद्र ने इसके प्रयास भी किए। इसी बात को लेकर महेंद्र और रसीला के बीच बात होने लगी थी। इसके बाद दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ गई और दोनों एक-दूसरे को चाहने लगे। 

अब रसीला किसी भी स्थिति में सत्यनारायण के साथ नहीं रहना चाहती थी। रसीला और महेंद्र दोनों यह बात जानते थे कि जब तक सत्यनारायण रास्ते से नहीं हटेगा, वह एक दूसरे के नहीं हो सकते। ऐसे में दोनों ने सत्यनारायण को रास्ते से हटाने का फैसला किया। योजना के अनुसार महेंद्र ने 28 जून को नायकी गांव के पास ले जाकर सत्यनारायण की पत्थरों से कुचलकर हत्या कर दी।  

 

You can share this post!

Comments

Leave Comments