logo

  • 19
    08:56 pm
  • 08:56 pm
logo Media 24X7 News
news-details
मूवी

डांस परफॉर्मेंस से बॉलीवुड एंट्री तक, 5 मौके जब विवादों में रहीं सनी

 

बॉलीवुड की बेबी डॉल यानि सनी लियोनी के करियर में एक दौर वो भी था जब वह भारत में गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च की गई महिला थीं. सनी लियोनी ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में बतौर लीड अभिनेत्री काम किया. लेकिन एक लीड एक्ट्रेस के तौर पर वह कामयाब नहीं हुईं. पोर्न स्टार से सिल्वर स्क्रीन एक्ट्रेस बनीं सनी लियोनी हालांकि आइटम नंबर्स और डांस नंबर्स में हमेशा बाजी मारती नजर आईं. 13 मई को उनके बर्थडे के दिन जानते हैं उन पांच मौकों के बारे में जब सनी लियोनी का नाम विवादों में रहा.

1. बॉलीवुड में एंट्री
बेबी डॉल की जब बॉलीवुड में एंट्री हुई तो वह पहले से ही एक चर्चित चेहरा थीं. एक पोर्न स्टार के तौर पर उन्हें पूरी दुनिया जानती थी. लिहाजा जब भी उन्हें कोई बोल्ड सीन दिया गया तो उन्होंने इसे बखूबी निभाया. हिंदी सिनेमा में जब वह तेजी से चमकने लगीं तो कई एक्ट्रेसेज और फिल्ममेकर्स ने उन्हें हिंदी सिनेमा में लाए जाने का विरोध किया. बहुत से लोगों का ये आरोप था कि एक पोर्न स्टार को आखिर अभिनय के क्षेत्र में क्यों लाया गया है

2. लोगों ने दी आत्महत्या की धमकी
बेंगलुरू में न्यू ईयर ईव पर आयोजित होने जा रहे एक इवेंट में सनी लियोनी लाइव परफॉर्मेंस करने जा रही थीं. कुछ संगठनों ने इस कार्यक्रम का विरोध किया और इसे अनैतिक बताया. कई लोग मान्यता टेक पार्क में सनी की परफॉर्मेंस के खिलाफ धरने पर बैठ गए थे और लोगों ने न सिर्फ पोस्टर जलाए बल्कि इस परफॉर्मेंस को कर्नाटक की संस्कृति के खिलाफ बताया. लोगों ने धमकी दी कि अगर सनी ने फिर भी परफॉर्मेंस दी तो लोग मास सुसाइड कर लेंगे.

3. पोर्न फिल्मों में काम नहीं, डायरेक्शन भी किया?
सनी लियोनी पर आरोप लगे थे कि वह पोर्न इंडस्ट्री में अपनी मर्जी से गई थीं और उन्होंने सिर्फ काम नहीं किया बल्कि इस क्षेत्र में वह जल्द ही एक एंटरप्रोन्योर बन गई थीं. उन्होंने कुछ वक्त बाद ही ऐसी फिल्मों का प्रोडक्शन और डायरेक्शन शुरू कर दिया था.

4. वन नाइट स्टैंड
सनी लियोनी ने अपनी फिल्म वन नाइट स्टैंड के प्रमोशन के दौरान एक बयान दिया था जिसके बाद वह काफी चर्चा में रहीं. सनी लियोनी ने बताया कि वन नाइट स्टैंड हर किसी की अपनी च्वॉइस हो सकती है. उन्होंने कहा कि वह जब सिंगल थीं तो वह वन नाइट स्टैंड कर चुकी हैं, हालांकि शादी के बाद उन्होंने ऐसा कुछ कभी नहीं किया.

5. विज्ञापनों से बढ़ेंगे रेप?
सनी लियोनी पर सीपीआई नेता अतुल कुमार अनजान ने आरोप लगाया था कि सनी लियोनी के कंडोम का विज्ञापन करने से देश में रेप की घटनाओं में इजाफा होगा. हालांकि सनी लियोनी ने खुलकर इस बयान का खंडन किया था. सनी ने कहा कि जो लोग पावर में हैं उन्हें उनकी मदद करने में ध्यान देना चाहिए जिन्हें वाकई उनकी जरूरत है.

You can share this post!

Comments

Leave Comments