logo

  • 19
    12:20 pm
  • 12:20 pm
logo Media 24X7 News
news-details
रंगमंच

एक महीने पहले इरफान ने दुनिया को कहा अलव‍िदा, पत्नी सुतपा ने लिखा- फिर मिलेंगे

इरफान खान बॉलीवुड के सबसे बेहतरीन एक्टर्स में से एक थे इस बात में कोई दो राय नहीं है. एक महीने पहले इरफान ने दुनिया को अलव‍िदा कह दिया था. इस बात पर अभी भी किसी को विश्वास नहीं हो रहा कि हम उन्हें कभी किसी नई फिल्म में या इंटरव्यू पर नहीं देख पाएंगे.

इरफान के जाने के एक महीने पूरे होने पर उनकी पत्नी सुतपा सिकदर ने उनकी अनदेखी फोटोज शेयर करते हुए एक इमोशनल पोस्ट लिखा है.

सुतपा सिकदर ने इरफान संग अपने कुछ सुकून के पलों की फोटो शेयर की है. दोनों किसी पार्क में हैं. जहां एक फोटो में इरफान अकेले घास पर लेटे कहीं देख रहे हैं तो वहीं दूसरी तस्वीर में उन्होंने पत्नी संग सेल्फी ली है.

इन फोटोज के साथ सुतपा ने लिखा, 'यहां से बहुत दूर हर सही और गलत के आगे एक खाली मैदान है. मैं वहां मिलूंगी तुम्हें. जब हमारी आत्मा घास पर चैन से लेटेगी और दुनिया बातें करके थक चुकी होगी. ये बस कुछ ही समय की बात है. मिलेंगे बातें करेंगे. तुमसे दोबारा मिलने तक.'

बता दें कि इरफान खान का निधन 29 अप्रैल 2020 को हुआ था. वे न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर से जूझ रहे थे. इरफान दो साल से अपना इलाज करवा रहे थे. 2018 में वे कैंसर के इलाज के लिए लंदन भी गए थे.

इरफान खान ने अपने फिल्मी करियर में कई बढ़िया फिल्मों जैसे मकबूल, पान सिंह तोमर, हिंदी मीडियम, पीकू, द लंचबॉक्स संग अन्य में काम किया. उन्होंने हॉलीवुड के भी बड़े-बड़े प्रोजेक्ट्स जैसे लाइफ ऑफ पाई, जुरासिक वर्ल्ड में काम कर बड़ा नाम कमाया.

You can share this post!

Comments

Leave Comments